logo
Breaking

पीएम मोदी बोले- राजनेताओं और पत्रकारों के बीच होनी चाहिए पारदर्शिता

पीएम मोदी आज नई दिल्ली में भाजपा की ओर से आयोजित दिवाली मिलन समारोह में बोल रहे थे।

पीएम मोदी बोले- राजनेताओं और पत्रकारों के बीच होनी चाहिए पारदर्शिता

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि राजनेताओं और पत्रकारों के बीच पारदर्शिता होना बहुत जरूरी है। यह देश के लोकतंत्र के लिए भी बहुत जरूरी है। पीएम मोदी आज नई दिल्ली में भाजपा की ओर से आयोजित दिवाली मिलन समारोह में बोल रहे थे।

भाजपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि स्वच्छ भारत मिशन को आगे बढ़ाने में मीडिया ने बड़ा सकारात्मक रोल प्ले किया है। इसी तरह लोकतांत्रिक मुद्दों पर व्यापक चर्चा होनी चाहिए। राजनीतिक दलों में लोकतंत्र के बारे में लोगों को भी खूब जानना चाहिए।

दिवाली मिलन समारोह में देशभर के वरिष्ठ पत्रकार मौजूद थे। अपने संक्षिप्त भाषण के बाद पीएम मोदी ने सभी पत्रकारों से निजी रूप से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के कई सवालों के भी जवाब दिए।

अपनी संक्षिप्त स्पीच में मोदी ने कहा, 'आज जिस तरह से हम मिल रहे हैं, उससे पुरानी यादें ताजा हो गई हैं। एक समय था, जब हमें मीडिया के लोगों को तलाशने के लिए खूब मशक्क करनी पड़ती थी।

पीएम मोदी ने कहा, 'मेरा एक्सपीरियंस है कि मीडिया औपचारिक रूप से अपनी भूमिका निभाता है। सभी पत्रकारों के दिल में देश के लिए कुछ करने की इच्छा होती है। मीडिया के अनुभव हमारे लिए भी बहुत मायने रखते हैं।'


Loading...
Share it
Top