Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात के मोरबी में बोले पीएम मोदी- भूकंप के बाद मुंह पर रूमाल रखकर आईं थीं इन्दिरा गांधी

गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते पीएम मोदी ने आज मोरबी में कहा कि भूकंप के बाद इन्दिरा गांधी मुंह पर रूमाल रखकर मोरबी आईं थीं।

गुजरात के मोरबी में बोले पीएम मोदी- भूकंप के बाद मुंह पर रूमाल रखकर आईं थीं इन्दिरा गांधी

गुजरात में 9 दिसंबर को पहले चरण और 14 दिसंबर को दूसरे चरण के चुनाव के चलते पीएम मोदी ने आज गुजरात के मोरबी में एक रैली को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुआ कहा कि गुजरात में जब भूकंप आया था उसके बाद इन्दिरा गांधी मुंह पर रूमाल रखकर मोरबी आईं थीं।

Modi Live In Morbi Update

मोरबी में पीएम मोदी ने कहा कि गुजरात में हमने हर बूंद पानी के संरक्षण के लिए जन आंदोलन शुरू किया था। इसका कारण यह है कि हम पानी की कमी के प्रतिकूल प्रभाव को समझते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे लिए विकास चुनाव जीतने के बारे में नहीं है, यह हर नागरिक की सेवा करने के बारे में है। हम विकास और सेवा का भाव दोनों साथ लेकर चलते हैं, हम लोगों की अहमियत जानते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने विकास के नाम पर लोगों को हैंड पम्प थमा दिया था, भाजपा ने सौनी योजना के अंतर्गत बड़ी पाइपलाइनें बिछाई, जिसकी वजह से घर घर नर्मदा का जल पहुंच रहा है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जनसंघ और भाजपा मोरबी के लोगों के साथ हर स्थिति में खड़ी रही, लेकिन कांग्रेस और उसके नेताओं के लिए ऐसा नहीं कहा जा सकता।

मोदी ने राहुल गांधी के जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स' करार देने पर कहा कि देश को लूटने वाले डकैतों के बारे में ही सोच सकते हैं।

Share it
Top