Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी की केदारनाथ परियोजनाओं को लेकर उत्तराखंड के मंत्रियों में मचा घमासान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर जहां विपक्ष निशाना साध रहा हैं, वहीं भाजपा में भी घमासान शुरू हो गया है।

पीएम मोदी की केदारनाथ परियोजनाओं को लेकर उत्तराखंड के मंत्रियों में मचा घमासान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर जहां विपक्ष निशाना साध रहा हैं, वहीं भाजपा में भी घमासान शुरू हो गया है। उत्तराखंड भाजपा के बड़े नेता पीएम मोदी की यात्रा को अपने तरीके से भुनाना चाहते हैं, ऐसे में पार्टी में अंदरूनी कलह भी सामने आती दिख रही है।


बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने केदारनाथ के लिए जो पांच बड़ी परियोजनाएं शुरू की हैं, उनके शिलापट में प्रदेश के नेताओं के नाम होने और नहीं होने को लेकर जंग शुरू हो गई है। मुख्य तकरार धन सिंह रावत और विभागीय मंत्री सतपाल महाराज के बीच नजर आ रही है।

दरअसल, केदारनाथ के प्रॉजेक्ट्स के शिलापट में धन सिंह रावत का नाम है, वहीं विभागीय मंत्री सतपाल महाराज का नाम गायब है। इसको लेकर ही भाजपा में अंदरूनी कलह और बढ़ सकती है।

यह भी पढ़ें: गुजरात चुनाव को लेकर चिदंबरम ने कसे PM मोदी, EC पर करारे तंज

भाजपा सूत्रों की मानें तो सतपाल महाराज के अलावा अन्य मंत्री भी धन सिंह रावत को ज्यादा भाव दिए जाने से नाराज हैं। उन्हें लग रहा है कि धन सिंह को कुछ ज्यादा ही तवज्जो दी जा रही है।

बता दें कि धन सिंह रावत पहली बार विधायक बने हैं और उन्हें पहली बार में ही राज्यमंत्री बना दिया गया। बताया जा रहा है कि धन सिंह पीएम मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के करीबी हैं। इसके अलावा वह संघ के प्रचारक भी रह चुके हैं।

Next Story
Share it
Top