logo
Breaking

पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले- एक परिवार की खातिर भुला दिए गए थे बाबा साहब, सरदार पटेल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गुजरात दौरे में बराबर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं।

पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले- एक परिवार की खातिर भुला दिए गए थे बाबा साहब, सरदार पटेल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गुजरात दौरे में बराबर कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। आज भी अहमदाबाद के धंधुका में अपनी चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा एक परिवार के भले के लिए देश में साजिश के तहत ही सरदार पटेल को भुला दिया गया।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ एक युवती ने रचाई अनोखी शादी

कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि एक परिवार ने ही डॉक्टर भीम राव अंबेडकर और सरदार पटेल के साथ अन्याय किया है। लेकिन, अब भाजपा सरकार सभी भुला दिए गए नेताओं को पूरा सम्मान कर रही है।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के गढ़चिरोली में सेना ने मुठभेड़ में मार गिराए 7 नक्सली

मंदिर-मंदिर घूमने से नहीं आई है बिजली

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि गुजरात में हर घर में बिजली मंदिर-मंदिर घूमने से नहीं, काम करने से आई है। भाजपा दिन-रात एक कर गुजरात को विकास के रास्ते पर लेकर आई है।

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा ने गुजरात में टैंकर राज को खत्म किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि टैंकर राज कांग्रेस नेताओं की सांठ-गांठ से चल रहा था। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह भाजपा की नीतियां हैं, जिसकी वजह से भ्रष्टाचार पर नकेल कसी गई है।

यह भी पढ़ें: JNU ने रद्द किया राम मंदिर पर चर्चा कार्यक्रम, सुब्रमण्यम स्वामी हुए आग-बबूला

2019 में चुनाव कांग्रेस लड़ेगी या वक्फ बोर्ड

रैली में अपना भाषण खत्म करने से पहले उन्होंने जनता से अनुरोध किया कि इस बार के चुनाव में कांग्रेस का नामो-निशान नहीं बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा ही गुजरात का भला कर सकती है।

चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस से राम मंदिर मुद्दे पर एक अहम सवाल भी किया है। उन्होंने पूछा कि 2019 में लोकसभा चुनाव कांग्रेस लड़ेगी या वक्फ बोर्ड। उन्होंने कहा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल वक्फ बोर्ड की ओर से केस लड़ रहे हैं।

Loading...
Share it
Top