Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद

पीएम मोदी नवसारी में दिव्यांगों के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे

जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद
अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 66वां जन्मदिन है। अपने जन्मदिन रक पीएम मोदी सबसे पहले अपनी मां से मिले। उनसे मिलने वो अपने गृह नगर गुजरात पहुंचे हैं। शनिवार सुबह उन्होंने गांधीनगर जाकर अपनी मां हीरा बेन का आशीर्वाद लिया।
पीएम मोदी नवसारी में दिव्यांगों के साथ अपना जन्मदिन मनाएंगे। प्रधानमंत्री के इन कार्यक्रमों को देखते हुए प्रशासन और पुलिस ने सुरक्षा के पुख्त इंतज़ाम किए हैं।
दरअसल, अपने 66वें जन्मदिन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार रात अहमदाबाद पहुंच गए। स्थानीय हवाई अड्डे पर पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया। राज्यपाल ओ।पी। कोहली, मुख्यमंत्री विजय रूपानी सहित पूरी गुजरात कैबिनेट, बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी एवं पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे पर पीएम मोदी का स्वागत किया।
हाल के दिनों में यह प्रधानमंत्री की तीसरी गुजरात यात्रा है। गौरतलब है कि अगले साल गुजरात में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।
अपने भव्य स्वागत के बाद पीएम मोदी ने गुजरात बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा किया और सीधा गांधीनगर स्थित राज भवन गए। पार्टी के कुछ कार्यकर्ता निराश दिखे, क्योंकि पीएम मोदी ने उन्हें संबोधित नहीं किया।
प्रधानमंत्री आदिवासी बहुल दाहोद जिले में जाएंगे और सिंचाई से जुड़ी विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। दाहोद के कलक्टर ललित पडालिया ने बताया कि शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर लिमखेड़ा कस्बे में उद्घाटन समारोह होगा और प्रधानमंत्री वहां एक रैली को भी संबोधित करेंगे।
पडालिया ने कहा, 'प्रधानमंत्री कडाना-हफेश्वर सिंचाई परियोजना का उद्घाटन करेंगे।' दोपहर बाद मोदी नवसारी जाएंगे जहां उन्हें एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना है। इस कार्यक्रम में दिव्यांगजनों को सहायता वितरित की जाएगी।
पंड्या ने कहा, 'नवसारी में प्रधानमंत्री दिव्यांगजनों को किट और सहायता प्रदान करेंगे। वह नवसारी कस्बे के पास एक बड़ी सभा को भी संबोधित करेंगे।'
पटेल आरक्षण आंदोलन और उना में हुई दलित उत्पीड़न की घटना के बाद बड़े पैमाने पर हुए विरोध प्रदर्शनों के बाद बीजेपी को गुजरात में काफी चुनौतियों से जूझना पड़ रहा है और अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव हैं। पिछले महीने मोदी दो बार गुजरात की यात्रा पर आए थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top