Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खेत से ''मूली'' चुराने के आरोप में दलित को मारी गोली, मौत

ग्राम प्रधान ने मृतक के परिवार वालों की बेरहमी से पिटाई की है।

खेत से
उत्तर प्रदेश. मुजफ्फरनगर में मूली चुराने के आरोप में एक व्यक्ति की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई है। 30 साल के दलित व्यक्ति पर ग्राम प्रधान ने खेत से मूली चुराने का आरोप लगाया था। जिसके कारण ग्राम प्रधान ने तीन लोगों के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
मुज्जफरनगर में 30 साल के एक व्यक्ति को ग्राम प्रधान ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर गोली मारी है। घटना रविवार की है। मृतक पर आरोप था कि उसने मूली चुराई है, बस इतनी सी बात को लेकर ही ग्राम प्रधान ने तीन अन्य साथियों संग मिलकर उसे गोली मार दी। इतना ही नहीं, मृतक के परिवार वालों की भी खूब पिटाई की गई। मरने वाले शख्स का नाम सुनील कुमार बताया गया है।
सर्कल ऑफिसर भूषण वर्मा के अनुसार, 'रविवार को ग्राम प्रधान अनिल, अपने बेटे निशांत और भतीजे सरोत्तम के साथ अपनी कार से सुनील के घर पहुंचा। वहां पहुंचते ही उन्होंने सुनील के परिवार वालों को मारना शुरू कर दिया। ग्राम प्रधान ने लोगों के साथ उसके परिवार को बेरहमी से पीटा। उन पर आरोप लगाया जा रहा था कि उन्होंने ग्राम प्रधान के खेत से मूली चुराई है। इतनी सी बात पर ग्राम प्रधान पूरे परिवार की बेरहमी से पिटाई कर रहे थे, तभी सुनील कुमार ने उनका विरोध करने की कोशिश की तो उन्होंने सुनील को गोली मार दी। सुनील को काफी गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।
बहरहाल सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ग्राम प्रधान की कार जब्त कर ली है। पूरे क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है ताकि फरार लोगों को जल्द पकड़ा जा सके।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top