Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

परवेज मुशर्रफ के आतंकवाद के समर्थन वाले बयान पर भड़के फारूक अब्दुल्ला, दी नसीहत

जम्मू-कश्मीर में नेश्नल कॉन्फ्रेंस के चीफ फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के बयान की निंदा की है।

परवेज मुशर्रफ के आतंकवाद के समर्थन वाले बयान पर भड़के फारूक अब्दुल्ला, दी नसीहत

जम्मू-कश्मीर में नेश्नल कॉन्फ्रेंस के चीफ फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के बयान की निंदा की है। जिसमें उन्होंने पाक के आतंकी संगठन लश्कर और जमात उल दावा का समर्थन किया है।

एएनआई से फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि मुझे बहुत बुरा लगा कि वो अखंड शख्स, जो पाकिस्तान आर्मी का मुखिया रह चुका है साथ ही राष्ट्रपति भी। इस तरह का बयान शोभा नहीं देता है। ये दुख देना वाला पल है।

ये भी पढ़ें- GES समिट: पीएम मोदी की डिनर पार्टी में छाई इवांका ट्रंप की ये खास ड्रेस, देखें तस्वीरें

उन्होंने आगे कहा कि आतंकवाद ना केवल देश को खत्म करता है, बल्कि वो दूसरे देशों को भी खत्म करता है। जहां आतंकवाद को बढ़ावा दिया गया है। मैं मांफी चाहता हूं यदि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति सोचते हैं कि लश्कर इस्लाम की रक्षा कर रहा था।

फारूक की पीएम मोदी से अपील

उन्होंने यहां यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने पड़ोसी देशों से बातचीत के लिए जो रास्ता निकाला है। बीते 70 सालों से ये काम हो चुका है। दोनों देशों के लिए सलाह है कि वो अपना भूतकाल ना भूलें।

फारूक ने कहा कि अब प्रधानमंत्री के बोलेने का वक्त आ चुका है कि हमें समाधान निकलाना पड़ेगा जो कि अच्छा होगा। अब पाकिस्तान से बातचीत करने का वक्त आ चुका है और समाधान के लिए भी रास्ते सोचने होंगे। जिसमें दोनों मुल्कों के लोगों शामिल हों इसमें जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोग भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- मंडी में सब्जी बेचने वाले के बैंक अकाउंट में 50 लाख, आयकर विभाग चौंका

परवेज मुशर्रफ ने दिया बयान

हाल ही में, पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने आतंकवादी संगठनों का खुलकर समर्थन किया है। जिसमें लश्कर और जमात-उद-दावा का समर्थन करते हुए कहा कि वे कश्मीर में भारतीय सेना से सामने सबसे बड़ी सेना थी। मुशर्रफ ने ये बयान पाकिस्तान के लोकप्रिय न्यूज चैनल आर्य पर दिया था। जिसमे उन्होंने कहा था कि वो हाफिज सईद से मिले थे।

Next Story
Share it
Top