Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली- देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारातियों से लूटपाट, दुल्हन की हत्या

दिल्ली- देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारातियों से लूटपाट, दुल्हन की हत्या

दिल्ली- देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारातियों से लूटपाट, दुल्हन की हत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के दिल्ली - देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर हथियारबंद बदमाशों ने निकाह से लौट रहे बारातियों को लूटा और विरोध करने पर दुल्हन की गोली मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार रात दौराला पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले मटौर गांव के पास हुई।

उन्होंने बताया कि हमले में दुल्हे और उसके चार दोस्त घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल और उसके आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाकर बदमाशों की तलाश भी की लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आ सके।
अधिकारियों ने बताया कि सभी लोग गाजियाबाद जिले में शादी समारोह संपन्न होने के बाद लौट रहे थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने बताया कि दो गाड़ियों में सवार छह हथियारबंद व्यक्तियों ने बारात को रोका।
पुलिस के अनुसार मुजफ्फरनगर के मिमलाना रोड निवासी मोहम्मद का निकाह शुक्रवार को गाजियाबाद के नाहर मसूरी गांव निवासी फरहाना से हुआ था।
निकाह के बाद देर रात दूल्हा और दुल्हन स्विफ्ट कार से मुजफ्फरनगर लौट रहे थे। कार में दूल्हा,दुल्हन के अलावा दूल्हे के बहनोई सलमान, उनका दो साल का बेटा अम्मात और बहन सवार थे। उनकी कार जब मेरठ में हाईवे पर मटौर गांव के पास पहुंची पीछे से आई दो कारों में सवार बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर रोक लिया। कार रुकते ही बदमाशों ने हथियारों के बल पर दुल्हन से सारे जेवरात उतरवा लिए। दुल्हन, उसके पति और अन्य लोगों से कैश और कार भी लूट ली।
विरोध करने पर बदमाशों ने गोली चला दी जो दुल्हन को लग गई। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए।
घायल दुल्हन को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई। सैनी ने शनिवार को बताया कि बदमाशों की शिनाख्त के लिए राजमार्ग और टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। पुलिस की कई टीम घटना की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही घटना का खुलासा कर हमलावर लुटेरों को गिरफ्तार किया जाएगा।
Next Story
Top