Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची को 15वीं मंजिल से फेंका, मौत

बच्ची की मां पुलिस कांस्टेबल हैं।

पड़ोसी ने 4 साल की बच्ची को 15वीं मंजिल से फेंका, मौत
मुंबई. सेंट्रल मुंबई के बाईकुल्ला इलाके में एक महिला का अपने पड़ोसी से झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद पड़ोसी ने महिला कांस्टेबल की बच्ची को उठाया और 15वीं मंजिल की बालकनी से नीचे फेंक दिया। बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक यह घटना सेंट्रल मुंबई के बाईकुल्ला इलाके की विघ्नहर्ता नाम की बिल्डिंग की है। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे आरोपी महिला का अपने पड़ोसी से झगड़ा हुआ था, झगड़े के बाद पड़ोसी ने गुस्से में उनकी साढ़े 4 साल की बेटी को 15वीं मंजिल से फेंक दिया। बच्ची को तुरंत केईएम अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। हालांकि आरोपी महिला फरार बताई जा रही है।
टाइम्स अॉफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की मां पुलिस कांस्टेबल हैं। बच्ची का नाम मानवी इंगले बताया गया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मर्डर और एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है।
वहीं पड़ोसियों ने इस मामले में दु;ख जताया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पड़ोसी ने कहा है, "वह बहुत ही प्यारी बच्ची थी। हम इस घटना के बाद से सदमे में हैं।" पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट और मर्डर का केस दर्ज किया है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top