Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने मांगा तलाक, तो पति ने दोस्तों से कराया गैंगरेप

मुंबई पुलिस के मुताबिक, महिला और आरोपी अजीत की शादी 2005 में हुई थी। इन दोनों का एक बेटा भी है। शादी के बाद से ही अजीत अक्सर शराब पीकर आता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था। इस वजह से दोनों के बीच रिश्तों में खटास आ गई। जिसके चलते 2011 में दोनों अलग हो गए।

पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने मांगा तलाक, तो पति ने दोस्तों से कराया गैंगरेप

मुंबई पुलिस ने एक 32 साल के युवक को अपनी ही पत्नी का अपहरण कर रेप कराने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, महिला और आरोपी अजीत की शादी 2005 में हुई थी। इन दोनों का एक बेटा भी है।

शादी के बाद से ही अजीत अक्सर शराब पीकर आता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था। इस वजह से दोनों के बीच रिश्तों में खटास आ गई। जिसके चलते 2011 में दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! दरिंदों ने दलित किशोरी से 4 महीने तक किया गैंगरेप, पंचायत में हुआ पीड़िता की इज्जत का सौदा

महिला ने मांगा था तलाक

इसके बाद महिला अपने बांद्रा स्थित घर जाकर रहने लगी, तो वहीं आरोपी अपने बेटे के साथ विरार शिफ्ट हो गया। महिला ने 2017 में फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए एप्लिकेशन दायर की। लेकिन महिला का पति तलाक नहीं चाहता था इसलिए उसने पेपर पर हस्ताक्षर करने में टाल-मटोली की।

इसके बाद बीते 12 मार्च 2018 को महिला के पति ने उसे कॉल कर कहा कि वह पेपर पर साइन करने के लिए तैयार है। यह कहकर उसने अपनी पत्नी को बांद्रा के पाली हिल सिग्नल पर मिलने के लिए बुलाया।

दोस्तों संग मिल किया गैंगरेप

जब महिला आरोपी से मिलने पहुंची तो अजीत ने वहां पहले से मौजूद उसके दोस् रितेश के साथ महिला को बोरिवली कोर्ट चलकर पेपर साइन करने को कहा। लेकिन जब महिला ने ऐसे करने से मना कर दिया तो आरोपी और उसके दोस्त ने उसे जबरन कार में बिठाया और ड्राइवर से चलने को कहा।

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: 4 महीने की नवजात के साथ दरिंदगी, बलात्कार के बाद उतारा मौत के घाट

इस दौरान अजीत ने उसका मुंह रूमाल से दबा दिया, वहीं आरोपी के दोस्त रितेश ने महिला के हाथ कसकर पकड़ लिए। इसके बाद वे दोनों उसे विरार में एक सुनसान घर पर ले गए उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इस दौरान आरोपी अजीत महिला को पीटता भी रहा, जिससे की वह बेहोश हो गई।

आरोपी पति गिरफ्तार

जब महिला होश में आई तो जैसे-तैसे कर वो वहां से भाग निकली। वहां से भागकर महिला सीधे विरार पुलिस स्टेशन गई और शिकायत दर्ज कराई। हालांकि, महिला बांद्रा निवासी है इसलिए पुलिस ने केस बांद्रा थाने में ट्रांसफर कर दिया।

बांद्रा पुलिस का कहना है कि हमने आरोपियों के खिलाफ किडनैपिंग और रेप की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके दोस्त रितेश की तलाश जारी है।

Next Story
Top