Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई के मुच्छड़ पानवाले ने किया सीएम बिप्लब देब का सपोर्ट, कहा- बच्चों को भी पान बेचने के काम में लगाएंगे

सीएम बिप्लब देव ने कहा था कि युवा सरकारी नौकरी के लिए कई सालों तक नेताओं के पीछे भागते हैं और अपने जीवन के कई अनमोल सालों को बर्बाद कर देते हैं। अगर युवा राजनीतिक दलों के पीछे भागने की बजाय पान की दुकान खोल लेते तो अब तक उनके बैंक में पांच लाख रुपए होते।

मुंबई के मुच्छड़ पानवाले ने किया सीएम बिप्लब देब का सपोर्ट, कहा- बच्चों को भी पान बेचने के काम में लगाएंगे

त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब द्वारा युवाओं को पान की दुकान खोलने की नसीहत देने वाले बयान का मुंबई के मुच्छड़ पानवाला ने सपोर्ट किया है।

पान वाले का कहना है कि हम 6 भाई हैं और सबके 2-2 बच्चे हैं। अब सभी पढ़कर ऑफिसर तो नहीं बनेंगे। इसलिए हम उनको पान बेचने के काम में लाएंगे, यह उनके लिए एक अच्छा विकल्प है।

यह भी पढ़ें- 9 साल तक नहीं बने शारीरिक संबंध तो हाईकोर्ट ने रद्द कर दी शादी, बताई ये वजह

बता दें कि सीएम बिप्लब देव ने कहा था कि युवा सरकारी नौकरी के लिए कई सालों तक नेताओं के पीछे भागते हैं और अपने जीवन के कई अनमोल सालों को बर्बाद कर देते हैं। अगर युवा राजनीतिक दलों के पीछे भागने की बजाय पान की दुकान खोल लेते तो अब तक उनके बैंक में पांच लाख रुपए होते।

यह पहली बार नहीं है जब सीएम बिप्लब देब ने ऐसा बयान दिया है। उन्होंने इससे पहले भी कई ऐसे बयान दिए हैं, जिनकी आलोचना हुई है। उन्होंने बीते दिनों कहा था कि इंटरनेट और उपग्रह संचार महाभारत युग में मौजूद था। इसके बाद हाल ही में उन्होंने डायना हेडेन के 1997 में विश्व सुंदरी बनने पर भी सवाल उठाए थे।

Next Story
Top