Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई: RTI कार्यकर्ता की हत्या, कांग्रेस नेता पर शक

आरटीआइ कार्यकर्ता भूपेंद्र वीरा को घर में मारी गोली।

मुंबई: RTI कार्यकर्ता की हत्या, कांग्रेस नेता पर शक
मुंबई. शनिवार देर रात मुंबई में कलीना मस्जिद के पास रज्जाक कंपाउंड में भूपेंद्र वीरा नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। वकोला पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है और साथ ही साथ हत्या के कारणों का भी पता लगाने में जुटी है।
बता दें कि पुलिस ने फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए जेजे अस्पताल में भेज दिया है। बताया जाता है की भूपेन वीरा ने वकोला और आस पास के परिसर में हो रहे अनाधिकृत बांधकाम के विरोध में आरटीआइ के जरिए कई बार शिकायत कर चुके हैं। शक यही जताया जा रहा है की किसी ने दुश्मनी के चलते गोली मरी है। पुलिस के मुताबिक 60 वर्षीय भूपेंद्र वीरा की शनिवार रात को 9 बजे उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह अपने घर में टीवी देख रहे थे। हमलावर ने घर के बाहर से वीरा को गोली मारी।
तो वही दूसरी तरफ इस मामले में कांग्रेस पार्टी के सदस्य रजा खान 1985 से 1992 के दौरान पार्षद रहे हैं। खान और वीरा के बीच 5-6 साल विवाद चला आ रहा है। माना जा रहा है कि वीरा की एक दुकान पर खान ने कब्जा कर लिया था। जिसके बाद उन्होंने खान के अवैध निर्माणों को लेकर शिकायत की थी। जिस पर खान के ऑफिस समेत कुछ अवैध निर्माण को गिराने के आदेश दिए गए थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top