Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई के नायगांव रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवान ने बचाई शख्स की जान, वीडियो वायरल

मुंबई के नायगांव रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से फिसल कर गिरे एक शख्स को सीआरपीएफ के जवान ने बचाया।

मुंबई के नायगांव रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवान ने बचाई शख्स की जान, वीडियो वायरल
X

मुंबई के नायगांव रेलवे स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसे का वीडियो सामने आया है। जहां एक रेलवे पुलिस फोर्स (आरपीएफ) जवान की सूझबूझ के चलते एक शख्स की जान बच गई। जान बचाने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियों से साफ पता चल रहा है कि मुंबई के नायागांव रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ जवान समझदारी और सतर्कता के चलते शख्स को एक बड़े हादसे से बचा लिया गया। ये शख्स चलती हुई ट्रेन के नीचे आने वाला था। लेकिन आरपीएफ के कर्मचारी उस शख्स की जान बचाने के लिए वहां पहुंच गया।

इसे भी पढ़ें : सीजफायर वॉयलेशन पर राउत का मोदी पर अटैक, 'जवाब नहीं देंगे तो भारत को नामर्द कहा जाएगा'

सीसीटीवी फुटेज में लड़का प्लेटफॉर्म के किनारे में खड़ा हुआ था, जैसे ही किनारे पर पंहुचा उसी समय उस लड़के का पैर प्लेटफॉर्म से फिसलकर ट्रैक पर गिर गया। जैसे ही आरपीएफ जवान को उस लड़के के गिरने का आंदेशा हुआ वैसे ही फोरन फुरती दिखाते हुए उस लड़के को रेलवे ट्रैक से तुरंत निकाल लिया।

वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे इस दौरान ट्रेन तेज रफ्तार से गुजर रही होती है। युवक के वजन की वजह उसका खिंचाव ट्रेन की ओर होता है। लेकिन सीआरपीएफ जवान मजबूती से उस युवक को पकड़े रहता है।

इसे भी पढ़ें ; पीएम मोदी को नीच कहने के बाद अब कांग्रेस नेता ने कहा- नशे में रहते हैं प्रधानमंत्री

आखिरकार आरपीएफ जवान इस शख्स को मौत के मुंह से सुरक्षित निकालने में सफल रहता है। यह घटना 2 फरवरी की है। 25 सेकेंड के इस वीडियो में आरपीएफ जवान उसे पकड़े रहता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top