Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई पुलिस को है 26 पाकिस्तानियों की तलाश, हो सकते हैं आपके बीच

इन पाकिस्तानियों ने सी-फॉर्म भरने के दौरान अपने बारे में सही जानकारी नहीं दी थी कि वे कहां ठहरेंगे और किससे मिलने के लिए यहां आए थे।

मुंबई पुलिस को है 26 पाकिस्तानियों की तलाश, हो सकते हैं आपके बीच
पिछले दस सालों से मुंबई के जुहू में रह रहे 26 पाकिस्तानियों के बिना जानकारी गायब हो जाने के बाद से प्रशासन के होश फाख्ता हैं। पुलिस विभाग इन 26 पाकिस्तानियों की तलाश में दिन रात एक कर रहा है।
खुफिया विभाग के सूत्रों के मुताबिक, ये पाकिस्तानी नागरिक पिछले दो या तीन दिनों के भीतर ही गायब हुए हैं, जानकारी मिलने के बाद से ही प्रशासन इनकी तलाश कर रहा है।
पुलिस जुहू समेत शहर के अन्य इलाकों में होटलों, लॉजों और संदिग्ध ठिकानों की तलाश कर रही है ताकि इन पाकिस्तानियों का कोई सुराग मिल सके।
लेकिन अभी तक मुंबई पुलिस विभाग के किसी भी अधिकारी ने इस बाबत मीडिया से कोई बातचीत नहीं की है, लेकिन सूत्रों के अनुसार, महाराष्ट्र के ऐंटी टेररिस्ट स्क्वॉड को इन 26 पाकिस्तानियों को तलाश करने की जिम्मेदारी सौंपी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इन पाकिस्तानियों ने सी-फॉर्म भरने के दौरान अपने बारे में सही जानकारी नहीं दी थी कि वे कहां ठहरेंगे और किससे मिलने के लिए यहां आए थे। बता दें कि,सी-फॉर्म भारत आने वाले सभी पाकिस्तानी नागरिकों को भरना होता है।
Next Story
Top