Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई: महाराष्ट्र पुलिस ने जारी किया एक संदिग्ध का स्केच

नवी मुंबई के उरन में दो बच्चों ने पांच संदिग्धों को देखा था

मुंबई: महाराष्ट्र पुलिस ने जारी किया एक संदिग्ध का स्केच
नई दिल्ली. नवी मुंबई के उरन में गुरुवार दोपहर काले कपड़े पहने कुछ संदिग्ध हथियारबंद युवकों के दिखने से हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही खुफिया एजेंसियों को भी अलर्ट पर रखा गया है। महाराष्ट्र पुलिस ने पांच संदिग्धों में से एक संदिग्ध का स्केच जारी कर दिया है।
इंडिया टूडे के मुताबिक, जिन बच्चों ने आतंकियों को देखा उनमें एक लड़का और एक लड़की है। लड़की का कहना है कि उसने जिन आतंकियों को देखा वे बात कर रहे थे कि पहले स्कूल को और बाद में पास स्थित ओएनजीसी को निशाना बनाएंगे। महाराष्ट्र के डीजीपी ने कहा कि दो बच्चों ने पांच संदिग्धों को देखा। जिसके बाद उनकी सहायता से एक संदिग्ध का स्केच बना लिया गया है जिससे जारी कर दिया गया है।
इसके बाद मुंबई पुलिस, नेवी और कोस्टगार्ड ने इस सूचना को बहुत गंभीरता से लिया है और संदिग्ध आतंकियों की तलाश में बड़ा ऑपरेशन इस वक्त चल रहा है। नेवी को अलर्ट पर रखा गया है. बच्चों ने संदिग्ध हथियारबंद आतंकियों को देखा है। नवी मुंबई में तलाशी अभियान जारी है. इंडियन नेवी समुद्र किनारे और समुद्र में निगरानी बढ़ा दी है। महाराष्ट्र के रायगढ के उरन में अलर्ट कर दिया है। नेवी को भी अलर्ट कर दिया गया है। एनएसजी को भी तैयार रखने को कहा गया है। समुद्री किनारों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top