Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई-नागपुर फ्लाइट में दो एयरहोस्टेस से छेड़छाड़, खाना मांगने के बहाने बुलाया पास

आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मुंबई-नागपुर फ्लाइट में दो एयरहोस्टेस से छेड़छाड़, खाना मांगने के बहाने बुलाया पास
मुंबई. मुंबई से नागपुर जा रही जेट एयरवेस की फ्लाइट नंबर 9S24460 में दो एयरहोस्टेस से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ करने वाले शख्स की पहचना 23 वर्षीय आकाश गुप्ता के तौर पर हुई है। दोनों एयरहोस्टेस ने आरोपी की लिखित शिकायत फ्लाइट के कैप्टन से की।
कैप्टन गोपालसिंह मोहनसिंह ने इसकी शिकायत सीआईएसएफ से की। इसके बाद फ्लाइट के नागपुर एयरपोर्ट पर लैंड होते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक गोवा से छुट्टियां बिताकर नागपुर जा रहा था। इसके लिए वो मुंबई एयरपोर्ट से जेट एयरवेज की फ्लाइट पर बैठा। यात्रा के दौरान आकाश ने शराब पी रखी थी।
शनिवार दोपहर मुंबई से नागपुर के लिए फ्लाइट ने उडान भरी थी। इस प्लेन में सीट नंब 41E पर बैठे आकाश गुप्ता ने एयर होस्टेस से खाना मांगा। इसके बाद एयर होस्टेस उसके पास खाना लेकर पहुंची तो आकाश ने उसका हाथ पकड़ लिया।
आकाश की इस हरकत का विरोध करने और उसे समझाने दूसरी एयर होस्टेस वहां पर पहुंची। लेकिन आरोपी ने उसके साथ भी बदतमीजी की जिसके बाद दोनों एयरहोस्टेस ने इस बारे में कैप्टन से शिकायत की।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top