logo
Breaking

पाकिस्तान के इस बयान पर मानुषी छिल्लर ने दिया करारा जवाब, वीडियो हुआ वायरल

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने पाकिस्तान के एक बयान पर ऐसा जवाब दिया है कि उसे सुनकर हर किसी हिंदुस्तानी को गर्व महसूस होगा।

पाकिस्तान के इस बयान पर मानुषी छिल्लर ने दिया करारा जवाब, वीडियो हुआ वायरल

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने पाकिस्तान के एक बयान पर ऐसा जवाब दिया है कि उसे सुनकर हर किसी हिंदुस्तानी को गर्व महसूस होगा।

दरअसल मानुषी के मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने के बाद से ही पाकिस्तान में उन्हें लेकर बयानबाजी की जा रही थी। पाकिस्तान में यह कहा जा रहा था कि हमारे देश में हिंदुस्तान से ज्यादा खूबसूरत लड़कियां हैं। लेकिन वो बुर्के में कैद होकर रह गयीं हैं।

इसी मामले को लेकर जब मानुषी से सवाल किया गया तो उन्होंने बहुत ही खूबसूरती से इसका जवाब दिया।

यह भी पढ़ें- जानिए कितनी होती है मिस वर्ल्ड की कमाई, ताज के साथ मिलते हैं ये इनाम

पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

मानुषी ने कहा कि 'मिस वर्ल्ड में केवल हमारी बाहरी सुंदरता नहीं देखी जाती, बल्कि इस सुंदरता को आप किस तरह से अच्छे कामों में इस्तेमाल कर सकते हैं, ये देखा जाता है।

खूबसूरत चेहरा नहीं, खूबसूरत दिल जीतता है

मानुषी ने आगे कहा कि अगर आपने मिस वर्ल्ड देखा होगा तो आपने जानते होंगे कि वहां हर लड़की बहुत ही खूबसूरत थी।

मुझे नहीं लगता कि मिस वर्ल्ड का कॉम्पटीशन सबसे खूबसूरत चेहरा जीतता है बल्कि इस कॉम्पटीशन में एक सुंदर दिल को चूस किया जाता है, जो कि सभी खूबसूरत चेहरे का प्रतिनिधित्व करता है।

यह भी पढ़ें- VIDEO: दिल्ली में रोंगटे खड़े कर देने वाला कत्ल, छत से नीचे फेंका, दागी 20 गोलियां

देश का ताल्लुक नहीं रखता मायने

मुझे नहीं लगता कि मिस वर्ल्ड कॉम्पटीशन में आप किस देश से हैं ये कोई बड़ा मुद्दा होता है, बल्कि वहां आपका व्यक्तित्व ज्यादा महत्वपूर्ण होता है।

साथ ही आप किस तरह से दुनिया के लिए अच्छा काम करते हैं ये भी आवश्यक होता है। मानुषी ने यह बात सोमवार को मुंबई में प्रेस कॉन्फेंस के दौरान कही।

Loading...
Share it
Top