Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी की इस लत से परेशान पति ने 8 महीने की गर्भवती को मारकर दफनाया, ऐसे दिया हत्या को अंजाम

मुंबई में हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक 30 साल के शख्स को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

पत्नी की इस लत से परेशान पति ने 8 महीने की गर्भवती को मारकर दफनाया, ऐसे दिया हत्या को अंजाम

मुंबई में हत्या का एक खौफनाक मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक 30 साल के शख्स को अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने 8 महीने की गर्भवती पत्नी को मरकर भिवंडी स्थित घर के बाहर दफना दिया।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान कलपेश ठाकरे नामक शख्स के रूप में हुई है। साथ पुलिस ने मृतका की डेड बॉडी को भी बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी कलपेश की पत्नी माही को शराब की लत थी। कलपेश ने कई बार माही को मना किया कि वो शराब न पिए क्योंकि वह गर्भवती है और ये बच्चे के लिए ठीक नहीं है। जब पत्नी ने कलपेश की बात नहीं मानी तो उसने 12 मार्च को उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- Facebook Data Leak: जानिए कैसे फेसबुक से चोरी डेटा का होता है गलत इस्तेमाल

इसके बाद आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए पत्नी की गगुमशुदगी के रिपोर्ट लिखाई। हालांकि, बाद में कलपेश ने आत्मसमर्पण कर पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, कलपेश और माही 3 साल पहले एक डांस बार में मिले थे। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और उन्होंने पिछले साल शादी कर ली। माही को शराब की लत थी, जिससे अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता था।

11 मार्च को दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। इस बात से गुस्सा कलपेश ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

Next Story
Top