Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई लोकल ट्रेन में फिर दिखा खतरनाक स्टंट, नाबालिग की गई जान

मुंबई लोकल ट्रेन के वेस्टर्न रेलवे पर मरीन लाइन्स और चरनी रोड स्टेशन के बीच की है।

मुंबई लोकल ट्रेन में फिर दिखा खतरनाक स्टंट, नाबालिग की गई जान
मुंबई. मुंबई की लोकल ट्रेन के स्टंट के आपने कई न्यूज पढ़ी और स्टंट के वीडियों देखें होंगे। लेकिन लोकल ट्रेन्स के फुटबोर्ड पर स्टंट करते हुए कई नौजवानों ने हीरोपंति के चक्कर में मौत को लगे लगा चुके हैं। मौत के इस खेल के बाद मौत का ये खेल अब भी जारी है।
एक तरफ जहां रेलवे पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, वो पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये हादसा कब हुआ? वीडियो में दिख रहे लड़के की छानबीन जारी है। बता दें कि इस 23 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि रफ्तार से भाग रही ट्रेन पर लाल कमीज पहने एक लड़का फुटबोर्ड पर बैठा है। फिर वो जैसे ही खड़ा होकर स्टंट करने की कोशिश करता है तो एक खंभे से टकराने के बाद गिर जाता है। वीडियो में आ रही आवाज से पता चलता है कि अगला स्टेशन चरनी रोड है।
बता दें कि इससे पहले भी मुंबई लोकल ट्रेन के वेस्टर्न रेलवे पर मरीन लाइन्स और चरनी रोड स्टेशन के बीच की है। इसमें लाल रंग की जैकेट पहने एक 15-16 साल का युवक ट्रेन के गेट पर झूलता और स्टंट करता नजर आ रहा है। उसके कानों में हेडफोन लगे हैं। वह बार-बार गेट पर लगे पोल से लटक कर बाहर की ओर झुकते हुए स्टंट करता है, तभी उसकी बॉडी का एक हिस्सा इलेक्ट्रिक पोल से टकरा जाता है।
इसके बाद उसका हाथ गेट से छूट जाता है और वह पटरियों पर गिर पड़ता है। गिरने से शख्स की मौत हो गई है। तकरीबन 24 सेकंड के इस वीडियो को स्टंट करने वाले युवक के पास बैठे उसके दोस्त ने मोबाइल फोन से तैयार किया है। युवक के गिरते ही उसके उसका दोस्त उसका नाम बुलाता है और वीडियो बंद हो जाता है।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, मुंहई लोकल ट्रेन का खतरनाक स्टंट -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top