Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''इमान अहमद का नहीं हुआ सही इलाज''

दुनिया की सबसे वजनी महिला इमान अहमद का दो महीने में 177 किलों वजन कर हो गया है।

मिस्र से मुबंई आई विश्व की सबसे वजनी महिला इमान अहमद को आज सैफी अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इमान को छुट्टी मिलने के पीछे उनके परिवार ने इलाज कर रहे डॉक्टरों पर आरोप लगाया है।

इमान की बहन सायमा सेलिम ने आरोप लगाया है कि सैफी अस्पताल के डॉक्टरों ने उनके की हेल्थ की सही जानकारी नहीं दी। इस वजह से उनकी बहन की हालत नाजुक हो गई। जिसके बाद उनके परिवार ने उन्हें अबू धाबी ले जाने का फैसला किया।

इमान ईजिप्ट स्पेशल एयरबस 300 से साढ़े तीन घंटे की यात्रा कर अबू धाबी पहुंचेंगी। जानकारी के लिए बता दें, भारत आने से पहले इमान का वजन 500 किलो था जो 11 फरवरी को हुई बैरियाट्रिक सर्जरी के बाद 176 किलो रह गया है। इस बात की जानकारी इमान का इलाज कर रहे बैरियाट्रिक सर्जन डॉ. मुजफ्फर लकड़ावाला ने दी।

डॉक्टर ने कहा कि अस्पताल के सीईओ को वीपीएस हेल्थकेयर से ईमेल मिल चुका है। मेल के मुताबिक, इमान ही हालत स्टेबल है और वे मुंबई से अबू धाबी जाने के लिए फिट है।

इमान के परिवार के आरोपों के बाद सैफी अस्पताल के बैरियाट्रिक सर्जरी सेक्शन की चीफ डॉ. अपर्णा गोविल ने मडिया से कहा कि उन्होंने आरोपों के बाद खुद को इस केस से दूर कर लिया था। उन्होंने इमान का इलाज करने से इनकार कर दिया था।

Next Story
Top