Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई: गोरेगांव में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट की मौके पर मौत

मुंबई में गोरेगांव की आरे कॉलोनी में रविवार को एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है।

मुंबई: गोरेगांव में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट की मौके पर मौत
मुंबई. मुंबई में गोरेगांव की आरे कॉलोनी में रविवार को एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। बता दें कि इस हादसे में हेलीकॉप्टर का पायलट समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो चुकी है। और इसमें एक महिला यात्री भी थी। जिसकी मौत हो चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक, घायलों को सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, 1992 में बना रॉबिंसन R44 हेलीकॉप्टर पहले पवन हंस के पास था। अब इसका इस्तेमाल घूमने के लिए होता है। जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर को एक प्राइवेट कपंनी का हेलीकॉप्‍टर जुहू इलाके से उड़ान भरने के बाद गोरेगांव स्थित आरे मिल्‍क कॉलोनी के फिल्‍टर पाडा इलाके में क्रैश हो गया। इस हेलीकॉप्‍टर में सवार चार लोग घायल हो गए हैं जिन्‍हें तुरंत पास के अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया।
पायलट ने पवई के पास आपात स्थिति के बारे में जानकारी दी और आगे जाकर यह आरे कॉलोनी इलाके में क्रैश हो गया। बता दें जहां ये हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ है वो आरे कॉलोनी कोई रिहायशी इलाका नहीं है। यह जंगल का इलाका है और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि पायलट ने यहां हेलिकॉप्टर को क्रैश लैंड करवाने की कोशिश की होगी। फिलहाल हादसे के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि आरे कॉलोनी के पास जगल के इलाके में यह हेलीकॉप्‍टर क्रैश हुआ है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top