Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुंबई में फिर आई आफत की बारिश, लोकल ट्रेनों और जलभराव के कारण लोग परेशान

मुंबई में आज भारी बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में जल-भराव की स्थति पैदा हो गई है। बारिश के कारण कई ट्रैने प्रभावित रही। बता दे कि दक्षिण मुंबई, सबअर्बन कल्याण और ठाणे में बारिश का सबसे अधिक प्रभाव देखने को मिला।

मुंबई में फिर आई आफत की बारिश, लोकल ट्रेनों और जलभराव के कारण लोग परेशान

मुंबई में फिर आई आफत की बारिश। बता दे कि मुंबई में आज भारी बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में जल-भराव की स्थति पैदा हो गई है। बारिश के कारण कई ट्रैने प्रभावित रही।

बता दे कि दक्षिण मुंबई, सबअर्बन कल्याण और ठाणे में बारिश का सबसे अधिक प्रभाव देखने को मिला। बीएमसी कर्मचारी इस भारी बारिश की आफत से निपटने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेःसुनंदा पुष्कर डेथ केसः शशि थरूर को कोर्ट ने दी जमानत, विदेश जाने से पहले कोर्ट से लेनी होगी परमिशन

जिससे कि लोगों को बारिश के कारण जलभराव जैसी दिक्कतों से कम से कम परेशान होना पड़े। आपको बता दे कि अभी तीन पहले यानी मंगलवार के दिन भी मुंबई को बारिश के कारण कई हादसों का सामना करना पड़ा था। बीते मंगलवार को हुई भारी बारिश के कारण एक रेलवे ब्रिज हादसे का शिकार हो गया था। जिसके कारण घंटों रेलवे लाइन बाधित रही थी।

मुंबई में हो रही भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने भी अलर्ट जारी कर दिया है। साथ ही मौसम विभाग का कहना है कि अगले पांच दिनों तक मुंबई और देश के दूसरें हिस्सों में भारी बारिश कि स्थति बनी रहेगी।

Next Story
Top