Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉलीवुड की मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट का आरोप- अश्लील वीडियो बना कर कलाकार ने लूटी अस्मत

मुंबई में फिल्मसिटी की जानीमानी 34 वर्षीय हेयर स्टाइलिस्ट के साथ रेप का मामला सामने आया है।

बॉलीवुड की मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट का आरोप- अश्लील वीडियो बना कर कलाकार ने लूटी अस्मत

मुंबई में फिल्मसिटी की जानीमानी 34 वर्षीय हेयर स्टाइलिस्ट के साथ रेप का मामला सामने आया है, जहां महिला ने मेकअप आर्टिस्ट पर रेप का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

रेप कर बनाई अश्लील वीडियो

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता का कहना कि मेकअप आर्टिस्ट ने रेप कर उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना ली, जिनके जरिए ब्लैकमेल कर उससे 1 साल में कई बार रेप किया। इसके बाद महिला ने इस गंदगी से बाहर आने का फैसला किया और आरोपी के खिलाफ शिकायत करने की ठानी।

इसे भी पढ़ें- सावधान! मोबाइल नंबर को आधार से लिंक कराने में कहीं आप भी न खा जाएं गच्चा, लग सकता हैं लाखों का चूना

मलाड की रहने वाली है पीड़िता

जानकारी के मुताबिक, मलाड के उपनगर दिंडोशी की पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। पीड़ित महिला अपने पति और 3 बेटियों के साथ मलाड में रहती है।

डांस रियालिटी शो के सेट पर हुई मुलाकात

मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला नब्बे के दशक की एक फेमस बॉलीवुड हीरोइन के साथ काम कर रही है। आरोपी से उसकी मुलाकात एक डांस रियालिटी शो के शूटिंग सेट पर हुई थी। महिला 2008 से फिल्म सिटी में काम कर रही है। उसने बताया कि वह मेकअप आर्टिस्ट उसे काम दिलाने के लिए क्लाइंट से मिलाने में मदद किया करता था।

फ्लैट बुलाकर किया रेप

एक दिन 2014 में आरोपी ने महिला को शूट के बहाने गोरेगांव में अपने फ्लैट पर बुलाया। महिला के फ्लैट पर पहुंचने पर आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दी, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो उसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था।

इसे भी पढ़ें- ट्रेन में 8 महीने की गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, फोटो वायरल

केस दर्ज

आरोपी ने महिला को धमकी दी कि मुंह खोलने पर वह उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। इसी के बाद से वह उसे ब्लैकमेल कर रेप करने लगा। महिला ने बताया कि आरोपी ने उसे बदनाम करने के लिए मार्च 2017 में ससुरालवालों को उसकी अश्लील वीडियो दिखा दी।

इसके बाद पीड़िता ने अपने कुछ दोस्तों की मदद से अप्रैल में दिंडोशी थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई लेकिन मामले को लेकर कुछ हुआ नहीं। इसके बाद 3 अक्टूबर को आरोपी के खिलाफ IPC के तहत रेप का मुकदमा दर्ज किया गया।

Next Story
Share it
Top