Breaking News
अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान के साथ शर्तें रखते हुए युद्धविराम की घोषणा, तालिबान का अभी तक कोई रिस्पांस नहींमौसम विभाग अलर्ट: अगले तीन घंटों में यूपी के 11 जिलों बारिश की संभावनापाक आर्मी को गले लगाने पर सिद्धू की मुश्किल बढ़ीदिल्ली समेत एनसीआर में मौसम हुआ सुहाना, कई इलाकों में झमाझम बारिशअंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कमर टूटी, लंदन पुलिस को मिली बड़ी कामयाबीरेड अलर्ट : केरल में बाढ़ से अबतक 357 लोगों की मौत, NDRF का अब तक का सबसे बड़ा अभियान जारीअटल बिहारी वाजपेयीः अस्थियों को समेटनें पहुंची बेटी, हरिद्वार विसर्जित होंगी अटल जी की अस्थियांआज हरिद्वार में होगा अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि विसर्जन, पीएम और शाह भी रहेंगे मौजूद
Top

शरीर में घुसी 4 फुट लंबी लोहे की छड़, डॉक्टरों ने इस तरह बचाई जान

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 15 2018 3:26AM IST
शरीर में घुसी 4 फुट लंबी लोहे की छड़, डॉक्टरों ने इस तरह बचाई जान

मुंबई के सरकारी जेजे अस्पताल में पांच घंटे की सर्जरी के बाद एक व्यक्ति के शरीर से चार फुट लंबी लोहे की छड़ निकाल ली गई। यह छड़ 33 वर्षीय पीड़ित के पेट से लेकर गर्दन तक फंसा हुई थी। 

पीड़ित नसीम शेख को बचाने के लिए डाक्टरों को पांच घंटे तक जटिल सर्जरी करनी पड़ी। शेख नासिक में श्रमिक के तौर पर काम करता था और एक निर्माण (कंस्ट्रक्शन) स्थल पर कार्य करने के दौरान उसके शरीर में यह छड़ घुस गई थी। 

यह भी पढ़ेंः मंदिर के पास चलन से बाहर 500-1000 के 25 करोड़: टीटीडी

यह घटना आठ मार्च को उस वक्त हुई जब शेख का पांव फिसल गया और वह उस छड़ के उपर गिर गया, जो कंक्रीट के पाये के लिए निकाली गई थी। शेख के परिजन उसे लेकर मुंबई आये थे। 

पिछले शुक्रवार को छड़ निकाले जाने वाले चिकित्सकों के दल में शामिल डॉ अजय भंडारवार ने बताया कि सर्जरी में लेप्रोस्कोपिक तकनीक का इस्तेमाल किया गया था।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
mumbai doctors remove long iron rod from man body

-Tags:#Mumbai#JJ Hospital#Nasim Shaikh#Leproscopic Techniques#Iron Rod
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo