logo
Breaking

मुंबईः CST ब्रिज हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 6, सीएम ने घटना स्थल का जायजा लिया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास सीएसटी ब्रिज हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है और 30 से अधिक घायल हो गए हैं। घायल लोगों को अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल घठना स्थल का जायजा लेने सीएम देवेंद्र फडणवीस पहुंचे थे।

मुंबईः CST ब्रिज हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 6, सीएम ने घटना स्थल का जायजा लिया

मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस के पास सीएसटी ब्रिज हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है और 30 से अधिक घायल हो गए हैं। घायल लोगों को अस्पताल में इलाज चल रहा है।

फुटओवर ब्रिज हादसे पर सीएम देवेंद्र फडणवीस ने स्थिति का जायजा लेने पहुंच गए हैं। और मारे गए 6 लोगों के परिजनों को 5-5 लाख का मुआवजा देने का ऐलान भी किया है। सड़क से मलबा हटाने का काम जारी है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस ने मृतकों के परिजन के लिए पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि 40 साल पुराने इस पुल के गिरने की जांच एक उच्चस्तरीय समिति करेगी। घायलों को 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि दी जाएगी। उनके इलाज का खर्च सरकार वहन करेगी।

सीएसएमटी स्टेशन के पास स्थित इस पुल को आम तौर पर ‘कसाब पुल' के नाम से जाना जाता है क्योंकि 26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के दौरान आतंकवादी इसी पुल से गुजरे थे।

Share it
Top