Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई में बिका देश का सबसे मंहगा फ्लैट, रेट सुनते ही रह जाएंगे दंग

इस अपार्टमेंट में अन्य सुविधाएं जैसे लग्जरी क्लब हाउस और स्विमिंग पूल भी है।

मुंबई में बिका देश का सबसे मंहगा फ्लैट, रेट सुनते ही रह जाएंगे दंग

मुंबई. देश में रिहायशी अपार्टमेंट की अब तक की सबसे महंगी डील तय हुई है जिसके आधार पर दक्षिणी मुंबई के नेपीन सी रोड इलाके में एक ट्रिप्लेक्स पेंटहाउस का 202 करोड़ रुपये में सौदा तय हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक प्रमुख उद्योगपति इस लग्जरी अपार्टमेंट का खरीददार है।

इसे भी पढ़ें:- महाराष्ट्र सरकार के साथ फॉक्सकॉन का करार, 320 अरब रु. निवेश करने की बनाई योजना

गौरतलब है कि यह अपार्टमेंट एक प्रॉजेक्ट की 20वीं, 21वीं और 22वीं मंजिल पर 17,000 वर्ग फीट कार्पेट एरिया पर फैला हुआ है। इसे रनवाल ग्रुप बना रहा है। इस पेंटहाउस से अरब सागर और क्वींस नेकलेस का सुंदर नजारा देखा जा सकता है। इसमें 21 कार पार्किंग स्लॉट है। इस अपार्टमेंट में अन्य सुविधाएं जैसे लग्जरी क्लब हाउस और स्विमिंग पूल भी है।
उद्योगपति ने टोकन पेमेंट कर दी है। अग्रीमेंट पर पिछले हफ्ता साइन हुआ है और अगले एक महीने में डील को पूरा होने की उम्मीद है। प्रति वर्गफीट के हिसाब से भी यह डील अब तक की सबसे महंगी डील है क्योंकि खरीदार 1.20 लाख रुपये प्रति वर्गमीटर भुगतान कर रहा है।
खरीदार का नाम पता नहीं चल पाया है। ईटी से बात करने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि जिस उद्योगपति ने इस अपार्टमेंट को खरीदने के लिए डील की है, वह कई बिजनस ग्रुप चलाता है। रनवाल ग्रुप के निदेशक संदीप रनवाल ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उम्मीद है कि इस प्रॉजेक्ट को मार्च 2018 तक पूरा कर दिया जाएगा।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top