Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुलायम सिंह के जीने का समय अब नहीं रहा: केंद्रीय राज्यमंत्री

केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान ने मुलायम और सपा-कांग्रेस पर साधा निशाना।

मुलायम सिंह के जीने का समय अब नहीं रहा: केंद्रीय राज्यमंत्री
मथुरा. बीजेपी के केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान ने मथुरा के छाता विधानसभा प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण के लिए एक जनसभा को संबोधित करने मथुरा पहुंचे। मथुरा में संजीव बालियान ने एक बार फिर विवादित बयान दिया। संजीव बालियान ने सपा प्रमुख मुलायम नहीं को कहा कि अब उनके जीने का कोई मतलब नहीं है।
बालियान मथुरा के छाता विधान सभा क्षेत्र से प्रत्याशी चौधरी लक्ष्मी नारायण के पक्ष के एक जनसभा को संबोधित करने मथुरा पहुंचे जिसमें उन्होंने मुलायम सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं उनसे कहना चाहूंगा कि अब तो मरने का समय आ गया, जीने का समय अब उनका रहा नहीं। बालियान ने कहा कि समाजवादी पार्टी इसी चुनाव में दफन हो जाएगी।
तो वहीं दूसरी तरफ सपा और कांग्रेस गठबंधन पर बोलते हुए बालियान ने कहा कि इन्होंने पहले केंद्र को लूटा, उत्तर प्रदेश को लूटा और अब जो कुछ उत्तर प्रदेश में बचा हुआ है उसे मिलकर लूटने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार किसान हितैषी सरकार है।
उन्होंने ये भी कहा कि राम मंदिर करोड़ों लोगों के आस्था का केंद्र है। राम मंदिर मुद्दे पर भाजपा नेता ने कहा कि राम मंदिर करोड़ों लोगो की आस्था का केंद्र है। सब लोग चाहते हैं कि राम मंदिर बने, लेकिन कानूनी रूप से बनेगा। इस विधानसभा चुनाव में सपा-कांग्रेस गठबंधन पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केंद्र को लूटा और सपा ने उत्तर प्रदेश को। अब दोनों मिलकर बचे-खुचे यूपी को लूटेंगे।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top