Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुझे मालूम है कि पार्टी को तोड़ने में कौन लोग हैं: मुलायम

मुलायम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब मेरे पास सिर्फ आपलोग हैं।

मुझे मालूम है कि पार्टी को तोड़ने में कौन लोग हैं: मुलायम
नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी (सपा) और यादव परिवार में लगातार चल रहे घमासान के बीच बुधवार को मुलायम सिंह यादव लखनऊ में कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद थे। सपा दफ्तर में बैठक करने के बाद मुलायम सिंह यादव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी की एकता के लिए पूरा समय दिया है इसलिए मुझे पूरा भरोसा है कि पार्टी टूटेगी नहीं। मुलायम ने कहा कि मुझे मालूम है कि पार्टी को तोड़ने में कौन लोग लगे हुए हैं। संबोधन के दौरान मुलायम ने इशारों-इशारों में अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव और कांग्रेस को निशाने पर लिया।
मुलायम ने कहा हमने इमरजेंसी के वक्त को भी देखा है। पार्टी में किसी तरह की कोई बाधा न पड़े इसके लिए हमने पूरा प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि दूसरे पार्टियों के नेता लोग भी मेरा सम्मान करते हैं लेकिन पार्टी में चल रहे घमासान के बीच पिछले दिनों में अखिलेश तीन पार्टियों के अध्यक्ष से मुलाकात कर चुके हैं। ऐसे में तो पार्टी को तोड़ने की कोशिश तो वो कर रहे हैं, हम नहीं।
हालांकि मुलायम ने कहा कि मुझे पार्टी के एक रहने का पूरा भरोसा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि अब मेरे पास सिर्फ आपलोग हैं। मुझे अपने कार्यकर्ताओं और जनता पर पूरा भरोसा है। गौरतलब है कि मुलायम ने पहले इशारों मे रामगोपाल यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि कुछ लोग अखिलेश को बहका रहे हैं। बता दें कि कांग्रेस सपा के टूटने पर अखिलेश को समर्थन देने की ताक में है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top