Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेटे अखिलेश यादव के आगे भाई शिवपाल को भूले मुलायम सिंह, दिया बड़ा बयान

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव सियासत के धुरंधर हैं। लेकिन, इस बीच उनका पुत्र मोह भी बराबर बना रहा है।

बेटे अखिलेश यादव के आगे भाई शिवपाल को भूले मुलायम सिंह, दिया बड़ा बयान

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव सियासत के धुरंधर हैं। उन्होंने चुनावी मैदान में अपने सियासी दाव-पेंचों से अच्छे-अच्छों को धराशाही किया है। लेकिन, इस बीच उनका पुत्र मोह भी बराबर बना रहा है।

यह भी पढ़ें: यह है गुजरात में हार्दिक पटेल का पांच सूत्रीय पाटीदार आरक्षण का फॉर्मूला

अपने बेटे और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आगे मुलायम सिंह भाई शिवपाल यादव को भूले बैठे हैं। अपने 79वीं जन्मदिन के मौके पर मुलायम ने पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच कहा, 'अखिलेश पहले मेरा बेटा है और उसके साथ मेरा आशीर्वाद बना रहेगा।'

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में दूसरे दौरे की बातचीत शुरू करेंगे मोदी सरकार के वार्ताकार दिनेश्वर शर्मा

खास बात यह है कि जन्मदिन के मौके पर मंच पर मुलायम और अखिलेश बेहद उत्साहित नजर आए। अखिलेश ने मंच पर ही मुलायम के पैर छूए और उन्हें शॉल भेंट किया। इसके बाद भावुक मुलायम ने अखिलेश को गले लगा लिया।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पटेल बोले- गुजरात में पाटीदार आरक्षण पर कांग्रेस ने मानी बात

इसी दौरान मुलायम ने कहा, 'मैं अपना आशीर्वाद अखिलेश को देता हूं और यह आगे भी जारी रहेगा। अखिलेश को आशीर्वाद देने का मुद्दा देश में छाएगा। लेकिन, मैं कहना चाहता हूं कि अखिलेश सियासत में होने के बावजूद पहले मेरा बेटा है।'

यह भी पढ़ें: गुजरात : सीएम रूपाणी से कई गुना ज्यादा है उनके प्रतिद्वंदी इंद्रनील की संपत्ति

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान शिवपाल यादव को मुलायम सिंह ने खूब समर्थन किया था। यहां तक की नई पार्टी बनाने की तैयारी भी शुरू हो गई थी। लेकिन, चुनाव से ऐन पहले और उसके बाद उन्होंने बेटे अखिलेश का ही पक्ष लिया और पार्टी को बिखरने से बचा लिया।

Share it
Top