Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुलायम ने अखिलेश की बेटियों से कहा, ''तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है''

मुलायम और अखिलेश दोनों ही साइकिल पर अपना दावा पेश कर रहे हैं

मुलायम ने अखिलेश की बेटियों से कहा,
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी समाजवादी पार्टी में चल रहा घमासान पता नहीं कब रुकेगा, लेकिन इस बीच परिवार में अन्य सदस्य भी अब मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से मिलकर बात को खत्म करने में जुड़ गए हैं। शांति स्थापित करने के इस मिशन में अखिलेश की दो बेटियां अदिति (15) और टीना (10) जुट गई हैं।
अखिलेश और डिंपल की ये दोनों बेटियां पिता मुलायम और पुत्र अखिलेश के बीच चल रही पार्टी के विवाद को सुसझाने के लिए दादा से मिलने चली जाती हैं। एनडीटीवी इंडिया के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही 77 साल के मुलायम सिंह ने टीना को चिढ़ाते हुए कहा 'तुम्हारा बाप बड़ा जिद्दी है।' टीना ने फट्ट से यह बात मुख्यमंत्री जी तक पहुंचा दी और अखिलेश ने हंसते हुए कहा 'हां सो तो है।'
आपको बता दें कि उत्तरप्रदेश में अगले महीने चुनाव होने जा रहे हैं और यादव खेमे में कलह की वजह से पार्टी चुनावी अभियान पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रही है। एक तरफ मुलायम सिंह के साथ छोटे भाई शिवपाल यादव और दोस्त अमर सिंह हैं। तो दूसरी तरफ मुख्यमंत्री हैं जिन्होंने अपने चाचा राम गोपाल यादव के साथ टीम बना ली है। दोनों ही पार्टी के चुनाव चिह्न साइकल पर अपना दावा पेश कर रहे हैं।
पिछले हफ्ते मुलायम सिंह ने चुनाव आयोग से मिलकर साइकल को अपनी संपत्ति बताया। बताया जा रहा है कि मुलायम जब लखनऊ लौट रहे थे तब अखिलेश यादव ने सोचा था कि डिंपल और बेटियों के साथ मिलकर वह पिता को एयरपोर्ट लेने जाएंगे। लेकिन जब खबर आई कि प्लेन में अमर सिंह भी मौजूद हैं तो अखिलेश ने प्लान बदल दिया। इसके पीछे की ज़ाहिर वजह अखिलेश और अमर सिंह के बीच की कड़वाहट को देखा जा रहा है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top