Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अखिलेश मुस्लमानों की अनदेखी करेंगे तो मैं लडूंगा: मुलायम सिंह

मुस्लिमों के बचाव में आए मुलायम सिंह यादव.

अखिलेश मुस्लमानों की अनदेखी करेंगे तो मैं लडूंगा: मुलायम सिंह
लखनऊ. मुलायम और अखिलेश के बीच साइकिल को लेकर मचे दंगल के बीच सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह ने एक और विवादित ब्यान दे दिया है। पार्टी के लखनऊ कार्यालय में लगभग 500 कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव पर भड़क गए। मुलायम ने अखिलेश के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्हें मुस्लिम विरोधी तक कह डाला।
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव के लिए जारी की अपनी प्रत्याशी सूची में एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया है। यूपी में लगभग 19 फीसदी वोटर मुस्लिम हैं, और मुलायम ने कहा कि वह इस बात से चिंतित हैं कि उनके बेटे को 'मुस्लिमों को चारा बनाने वाले' के रूप में देखा जा रहा है।
मुलायम ने आगे कहा कि अखिलेश मुझसे मिलने आए, लेकिन उन्होंने मेरी बात तक नहीं सुनी। उन्होंने यह उम्मीद भी जताई कि चुनाव चिह्न पर निर्वाचन आयोग के फैसले का पूरा सम्मान किया जाएगा। पूरे झगड़े के लिए रामगोपाल यादव को जिम्मेदार ठहराते हुए मुलायम ने कहा कि मेरा बेटा दूसरे के हाथों में खेल रहा है। रामगोपाल ने पार्टी को बर्बाद करने में कोई कसर नही छोड़ी। सिंबल पर फैसला आज आएगा। सिंबल चाहे जो भी हो, आप साथ दीजिए।
इस बीच कार्यकर्ताओ ने पार्टी बचाओ का नारे लगाने शुरू किए, तो मुलायम ने उन्हें डांट कर चुप कराया। गौरतलब है कि अखिलेश यादव के अपने पिता मुलायम और अन्य चाचा शिवपाल यादव के खिलाफ किए गए विद्रोह के पीछे रामगोपाल यादव ही रहे हैं, मुलायम और शिवपाल उन पर मुख्यमंत्री को गुमराह करने का आरोप लगाते रहे हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top