Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बोले जयंत चौधरी, सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए फोन पर रोए थे ''मुलायम सिंह''

चौधरी ने कहा कि अपने परिवार से लड़ना अखिलेश की आदत हो गई है।

बोले जयंत चौधरी, सपा-कांग्रेस गठबंधन के लिए फोन पर रोए थे
मथुरा. विधानसभा चुनाव के लिए तमाम अटकलों के बाद सपा-कांग्रेस का महागठबंधन हो चुका है। वहीं इस गठबंधन में शामिल नहीं किए जाने की टीस से आहत राष्ट्रीय लोकदल के महासचिव और मथुरा के पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि वे पहले गठबंधन में शामिल होना चाहते थे क्योंकि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने फोन पर इसके लिए रोते हुए गुहार लगाई थी।
चौधरी ने मथुरा विधानसभा क्षेत्र से रालोद के उम्मीदवार अशोक अग्रवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए कहा, ‘‘सपा-कांग्रेस गठबंधन ने हम पर लाठी मारी है लेकिन रालोद कमजोर नहीं हुआ है। बल्कि हम ज्यादा मजबूत हुए हैं और लाठी तोड़ देंगे।’’ इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक चौधरी ने कहा, ‘‘अगर आपका दोस्त रोकर मदद मांगे तो क्या आप इंकार कर देंगे? चौधरी साहब ने कुछ भी गलत नहीं किया। उन्होंने दो मिनट में गठबंधन का निर्णय किया क्योंकि मुलायम सिंह यादव फोन पर रो रहे थे और मदद की गुहार लगा रहे थे।’’
यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘600 मीटर मेट्रो चलाना और उसका पूरा प्रचार करना विकास नहीं कहलाता है।’’ उन्होंने कहा कि अपने परिवार के लोगों से लड़ना अखिलेश की आदत हो गई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top