Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुख्तार अब्बास नकवी का केजरीवाल पर हमला, कहा- करने में जीरो और धरने में हीरो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का धरना लगातार 8वें दिन भी जारी है। केजरीवाल के धरने को लेकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी का बड़ा बयान सामने आया है।

मुख्तार अब्बास नकवी का केजरीवाल पर हमला, कहा- करने में जीरो और धरने में हीरो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का उपराज्यपाल के ऑफिस में धरना लगातार 8वें दिन भी जारी है। जिसको लेकर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने केजरीवाल पर करारा हमला बोला है।

नकवी ने केजरीवाल के धरने को ड्रामा करार दिया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल काम करने में तो जीरो हैं पर धरना करना में हीरो हैं। मुख्तार अब्बास नकवी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल काम करने में जीरो और धरने में हीरो हैं। बता दें कि सीएम केजरीवाल के साथ धरने पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और 2 कैबिनेट मंत्री भी शामिल हैं।

मुख्तार अब्बास नकवी ने आगे कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के विश्वास को तोड़ा है। दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर विश्वास किया था लेकिन उन्होंने सभी लोगों के विश्वास को तोड़ा है।

आपको बता दे कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल उपराज्यपाल और दिल्ली के अफसरों के खिलाफ धरना दे रहे हैं। उनका यह धरना अब सियासती रूप ले चुका है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन और कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के धरने का समर्थन किया था।

यह चारों मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर भी गए थे। ममता बनर्जी ने दिल्ली के संकट को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से भी बात की है।

Next Story
Top