Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इफ्तार पर राजनीति नकवी बोले- राजनीतिक फायदे के लिए राहुल गांधी ने बुलाई इफ्तार पार्टी

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि वह केवल अपने राजनीतिक फायदे के लिए यह कर रहे है। नकवी ने कहा कि और हम जरूरतमंदों के लिए इफ्तार पार्टी दे रहे हैं।

इफ्तार पर राजनीति नकवी बोले- राजनीतिक फायदे के लिए राहुल गांधी ने बुलाई इफ्तार पार्टी

देश में इफ्तार पार्टी के बहाने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को रिझाने का और उसपर राजनीति का दौर शुरु हो गया है। बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इफ्तरा पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल केवल राजनीतिक फायदे के लिए इफ्तार पार्टी दे रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ नकवी ने कहा कि मैंने जरूरतमंदों के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है। नकवी ने कहा कि हम इफ्तार पार्टी को लेकर किसी से भी मुकाबला नहीं कर रहे हैं।

आपको बता दे कि केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नकवी ने भी मुस्लमानों को लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है। नकवी ने कहा कि मैंने यह पार्टी ट्रिप्पल तलाक पीड़ित महिलाओं के सम्मान में रखी हैं।

राहुल आज देंगे इफ्तार पार्टी

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहले ही इफ्तार पार्टी देने का एलान कर चुके है। राहुल गांधी आज दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में अल्पसंख्यकों के सम्मान में इफ्तार पार्टी देंगे।

इसके लिए राहुल गांधी ने कांग्रेस के सभी सहयोगी दलों को न्योता भेजा है। जानकार राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी को पूरे विपक्ष को एक करने कि कोशिश करने के तौर पर देख रहे हैं। आपको बता दे कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार इफ्तार पार्टी दे रहे है।

तेजस्वी यादव की इफ्तार पार्टी

वहीं दूसरी तरफ बिहार में भी इफ्तार पार्टी के बहाने लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव नीतीश कुमार के खिलाफ घेरेबंदी की तैयारी कर रहे है। तेजस्वी की इफ्तार पार्टी के लिए सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को न्योता भेजा गया है। यही नहीं तेजस्वी ने बिहार सरकार में सहयोगी दल के नेता उपेंद्र कुशवाहा को भी इफ्तार पार्टी का निमंत्रण दिया है।

Next Story
Top