Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित मालवीय के ट्वीट पर EC से मिलेंगे मुख्तार अब्बास नकवी, ये है विवाद

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा वाले ट्वीट के संबंध में मुख्तार अब्बास नकवी की अगुवाई वाला यह प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मिलेगा।

अमित मालवीय के ट्वीट पर EC से मिलेंगे मुख्तार अब्बास नकवी, ये है विवाद

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के नेतृत्व में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मिलने जाएगा। बता दें कि भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा वाले ट्वीट के संबंध में मुख्तार अब्बास नकवी की अगुवाई वाला यह प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से मिलेगा।

इसे भी पढ़े- कर्नाटक चुनाव 2018: उम्मीदवारों को करना होगा इन नियमों का पालन, नहीं तो जब्त हो जाएगी जमानत

गौरतलब है कि बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय अपने एक ट्वीट के चलते एक बड़ी दुविधा में फस गए हैं। बता दें कि अमित मालवीय ने ट्वीट कर कर्नाटक चुनाव की घोषणा कर दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि 12 मई को कर्नाटक चनाव में वोटिंग होनी है और 18 मई को वोटों की गिनती की जाएगी।
हालांकि, उसके तुरन्त बाद ही अमित मालविय ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। चुनाव आयोग ने एक प्रेस कांफ्रेंस में अमित मालवीय के ट्वीट को लेकर सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जांच होने के बाद इस मामले पर कार्रवाई की जाएगी।
Next Story
Top