Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मुगल खानदान के ''चश्म-ओ-चिराग'' ने BJP को याद दिलाया राम मंदिर निर्माण का वादा

मुगल वंश के अंतिम बादशाह बहादुर शाह जफर के वंशज याकूब हबीबउद्दीन तुसी ने भाजपा को राम मंदिर निर्माण का वादा याद दिलाते हुए कहा है कि वह इस मामले में भाजपा के सहयोगी दलों से मदद लेंगे।

मुगल खानदान के

मुगल वंश के अंतिम बादशाह बहादुर शाह जफर का 'चश्म-ओ-चिराग' होने का दावा करने वाले याकूब हबीबउद्दीन तुसी ने भाजपा को राम मंदिर निर्माण का वादा याद दिलाते हुए कहा है कि वह इस मामले में भाजपा के सहयोगी दलों से मदद लेंगे।

याकूब हबीबउद्दीन तुसी ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अनेक ई-मेल भेजकर राम मंदिर के निर्माण के लिये आग्रह किया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

उन्होंने कहा कि अगर भाजपा इस सिलसिले में कोई पहल करने में नाकाम रहती है तो मैं मंदिर निर्माण के लिये उसके सहयोगी दलों की मदद लूंगा।'

इसे भी पढ़ें- NIA की विशेष अदालत ने जाकिर नाईक की पांच संपत्तियां कुर्क करने का दिया आदेश

तुसी ने दावा किया कि वह मुगल खानदान के चश्म-ओ-चिराग हैं और उनके इस दावे को वर्ष 2002 में उच्चतम न्यायालय ने भी स्वीकार किया है।

तुसी ने कहा कि मंदिर निर्माण के लिये भाजपा की तरफ से कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने शंकराचार्य स्वरूपानन्द से सम्पर्क किया।

वह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि गोरखपुर भी इसीलिये आये हैं ताकि राम मंदिर निर्माण के लिये लोगों को प्रेरित किया जा सके। जल्द ही वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी भी जाएंगे।

Next Story
Top