Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महबूबा के विवादित बयान पर बोले जितेंद्र सिंह- मुठभेड़ आतंकवादी मर जाए तो सहानुभूति जताने के लिए तैयार रहते ये नेता

पीडीपी प्रमुख और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सेना के जवान पर विवादित टिप्पणी कर सवालों के बीच घिर गई हैं। अब केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा है।

महबूबा के विवादित बयान पर बोले जितेंद्र सिंह- मुठभेड़ आतंकवादी मर जाए तो सहानुभूति जताने के लिए तैयार रहते ये नेता

पीडीपी प्रमुख और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती सेना के जवान पर विवादित टिप्पणी कर सवालों के बीच घिर गई हैं। जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बाद अब केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भी महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधा है।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा, मानवाधिकारों की सिलेक्टिव निंदा... अगर मुठभेड़ में कोई आतंकवादी मारा जाता है तो ये नेता सहानुभूति जताने के लिए तत्पर रहते हैं, लेकिन ड्यूटी करने वाले एक सुरक्षा कर्मी सहानुभूति का एक भी शब्द नहीं मिलता है।
उन्होने कहा कि कश्मीर के लोग अब इस दोहरेपन को देखने लगे हैं। चूंकि यहां चुनाव हैं, इसलिए वे अपने तय निर्वाचन क्षेत्र को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब यह काम करने वाला नहीं है। क्योंकि पिछले चुनाव के गुर इस चुनाव में काम आने वाले नहीं हैं।
बता दें कि पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती सेना पर गंभीर आरोप लगाया है। श्रीनगर में एक कश्मीरी युवक से मुलाकात के बाद महबूबा ने कहा कि भारतीय सेना कश्मीरी युवकों के गले में जबर्दस्ती बंदूक डालकर फोटो खिंचवाने के लिए दबाव डालती है।
Next Story
Top