Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मानसून सत्र 2018: कांग्रेस संसदीय दल की बैठक शुरू, राफेल मुद्दे समेत एनआरसी पर पीएम मोदी को घेरने की बन रही रणनीति

संसद के मॉनसून सत्र के दौरान कांग्रेस की संसदीय दल की बैठक शुरू हो चुकी है। बैठक में भाग लेने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, रंजीत रंजन और केसी वेणुगोपाल समेत अन्य कांग्रेस लीडर पहुंच चुके हैं।

मानसून सत्र 2018: कांग्रेस संसदीय दल की बैठक शुरू, राफेल मुद्दे समेत एनआरसी पर पीएम मोदी को घेरने की बन रही रणनीति

संसद के मानसून सत्र के दौरान कांग्रेस की संसदीय दल की बैठक शुरू हो चुकी है। बैठक में भाग लेने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, रंजीत रंजन और केसी वेणुगोपाल समेत अन्य कांग्रेस नेता पहुंच चुके हैं।

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस मानसून सत्र के बचे हुए दिनों में मोदी सरकार को घेरने की रणनीति बनाएगी। इस बैठक में एनआरसी और राफेल जैसे मुद्दे भी उठेंगे। इस तमाम मुद्दों पर जिस तरह विपक्ष ने बढ़त हासिल की है उसे बनाए रखने की रणनीति बनेगी।
इस बैठक में राज्यसभा के उपसभापति उम्मीदवार पद पर भी चर्चा होगी जिसमें भाजपा ने जदयू कोटे से सांसद बने हरिवंश पर अपनी सहमति जता चुके हैं।
एनआरसी मुद्दे और राफेल पर मोदी सरकार की किरकिरी हो रही है। मोदी सरकार बैकफुट पर है। इस बैठक में मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप केस पर भी चर्चा हो सकती है। बता दें कि बिहार में भाजपा और जेडीयू गठबंधन की सरकार है जिसमें भाजपा के कोटे से सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री हैं।
Next Story
Top