Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत-बांग्लादेश मुद्दे को लेकर संसद परिसर में भिड़े अश्विनी चौबे और प्रदीप भट्टाचार्य, वीडियो हुआ वायरल

बांग्लादेशी घुसपैठ मुद्दे को लेकर संसद परिसर में भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और कांग्रेस सांसद प्रदीप भट्टाचार्य भिड़ गए।

भारत-बांग्लादेश मुद्दे को लेकर संसद परिसर में भिड़े अश्विनी चौबे और प्रदीप भट्टाचार्य, वीडियो हुआ वायरल

संसद में मंगलवार को घुसपैठियों को निकालने को लेकर जमकर बवाल मचा। राज्यसभा में असम से घुसपैठियों को निकालने को लेकर विपक्ष ने भाजपा को घेरा तो वहीं बीजेपी सांसदों ने खुलेआम कहा कि घुसपैठियों को देश से बाहर निकालकर दम लेंगे। उनको भारत में रहने नहीं देंगे।

इसे भी पढ़ें- मोदी सरकार के खिलाफ TDP के अविश्वास प्रस्ताव के साथ समर्थन में आए असदुद्दीन ओवैसी

मंगलवार को बांग्लादेशी घुसपैठ मुद्दे को लेकर संसद परिसर में भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और कांग्रेस सांसद प्रदीप भट्टाचार्य भिड़ गए। चौबे ने प्रदीप पर भड़कते हुए कहा कि आप कौन होते हैं मुझे बोलने से रोकने वाले, मैं घुसपैठियों को निकालने के पक्ष में हूं। भारत में केवल भारतीय रह सकते हैं।

जबकि इस बात को लेकर प्रदीप भट्टाचार्य भी कहा चुप रहने वाले थे। इनका कहना था कि बीजेपी देश की जनता को गुमराह कर रही है। हम लोग बीजेपी को ऐसा करने नहीं देंगे।

घुसपैठियों को निकालने में जुटी मोदी सरकार ने कहा दिया है कि देश में किसी अवैध नागरिक को रहने की आवश्यकता नहीं है। इनको निकालने के लिए काम किया जाएगा ताकि हमारे नागरिक अधिकारों का लाभ पूरी तरह उठा सकें। इस दौरान रोहिंग्या मुसलामानों को निकालने की बात भी चली।

Next Story
Top