Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एटीएम काटने के चक्कर में जला डाले 18 लाख रुपए

एसीपी अमन यादव ने बताया कि एटीएम का गार्ड रात को 10 बजे घर चला जाता है।

एटीएम काटने के चक्कर में जला डाले 18 लाख रुपए
फरीदाबाद. फरीदाबाद में अग्रसेन पुलिस चौकी स्थित सीही गेट के पास लगे एटीएम से 18 लाख रुपए जलकर खाक हो गए। यह घटना बुधवार शाम की है। एसबीआइ के एटीएम के पास लूटेरों ने गैस कटर से काटने की कोशिश की जिसके बाद एटीएम में आग लग गई।
एटीएम बूथ में आग लग जाने पर चोर मौके पर भाग गए। 18 लाख 13 हजार रु. की राख बन गई। सुबह इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जब तक मशीन पूरी जल चुकी थी।
इस एटीएम पर मोहम्मद हनीफ नाम का एक गार्ड तैनात रहता है। बुधवार रात को यह गार्ड करीब 10 बजे अपने घर चला गया। देर रात को किसी वक्त मौका पाकर चोरों ने एटीएम को गैस कटर से काटने का प्रयास किया। एटीएम को काटते समय मशीन में शॉर्ट सर्किट हो गया।
जिस वजह से उसमें आग लग गई। गुरुवार तड़के करीब 3 बजे वहां से गुजरने वाले किसी शख्स ने एटीएम में आग लगी देख पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। खबर पाकर एसएचओ योगवेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ एटीएम बूथ में पहुंच गए। उन्होंने वहां पर लगी आग पर अन्य पुलिसकर्मियों की मदद से काबू पाया। पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि रात को चोरों ने एटीएम को गैस कटर से काटने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके।
एसीपी अमन यादव ने बताया कि एटीएम का गार्ड रात को 10 बजे घर चला जाता है। गार्ड फिर सुबह 6 बजे एटीएम पर आता है। शहर के सभी एटीएम की सुरक्षा को लेकर पुलिस बैंक अधिकारियों की मीटिंग बुलाएगी। मीटिंग में रात को भी गार्ड की व्यवस्था करने के लिए कहा जाएगा। पुलिस अभी ऐसे एटीएम की जांच करेगी, जिन पर गार्ड नहीं हैं, वहां पर पुलिस की गश्त बढ़ाई जाएगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top