Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिंद्रा ने लॉन्च की एक्सेसरीज के साथ मोजो टुअरर एडिशन बाइक

महिंद्रा मोजो को साल 2015 में लॉन्च किया गया था।

महिंद्रा ने लॉन्च की एक्सेसरीज के साथ मोजो टुअरर एडिशन बाइक
नई दिल्ली. महिंद्रा टू-व्हीलर ने मोजो के टुअरर एडिशन को लॉन्च किया है। महिंद्रा मोजो टुअरर एडिशन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1,88,850 रुपए रखी गई है। महिंद्रा मोजो को साल 2015 में लॉन्च किया गया था। एंट्री-लेवल टुअरर बाइक सेगमेंट में मोजो एक बेहतरीन ऑप्शन के रूप में उभरी है। इस टुअरर एडिशन में कई एक्सेसरीज लगाए गए हैं जो लंबी दूरी की यात्रा के लिए कंफर्ट हैं।
ऑटो एनडीटीवी के मुताबिक, इस लिमिटेड एडिशन बाइक में 13-लीटर स्टोरेज वाला मैग्नेटिक टैंक बैग, 38-लीटर स्टोरेज वाला सैडल बैग इत्यादि लगाया गया है। इसके अलावा एडजस्टेबल 360-डिग्री रोटेशन मोबाइल होल्डर भी लगाया गया है। महिंद्रा मोजो टुअरर एडिशन के फ्रंट गार्ड को हाई स्ट्रेंथ, खास मेटेरियल से तैयार किया गया है जो इसके फ्यूल टैंक, रेडिएटर गार्ड और इंजन की सुरक्षा करता है।
कंपनी का कहना है कि बाइक में जो एक्सेसरीज लगाए गए हैं उन्हें टुअर के दौरान की जरूरतो को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। कंपनी के सीनियर जनरल मैनेजर (सेल्स, मार्केटिंग एंड प्रोडक्ट प्लानिंग) नवीन मल्होत्रा ने कहा, 'आज के युवा अपनी बाइक में कई तरह के एक्सेसरीज लगाना पसंद करते हैं, इसी को ध्यान में रखकर हमने महिंद्रा मोजो टुअरर एडिशन को लॉन्च किया है।'
बता दें कि महिंद्रा मोजो के स्टैंडर्ड वर्जन की कीमत 1.70 लाख रुपए है वहीं, इसके मुकाबला मोजो टुअरर एडिशन की कीमत को थोड़ा प्रीमियम रखा गया है। कंपनी जल्द ही महिंद्रा मोजो के एबीएस वर्जन को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके अलावा खबर है कि कंपनी इस बाइक के एक सस्ते वर्जन को भी बाजार में उतार सकती है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top