Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल

चेन्नई पुलिस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने कोयंबटूर ब्लास्ट के आरोपी मोहम्मद रफीक को गिरफ्तार किया है।

PM Modi की हत्या की साजिश रचने वाला आरोपी मोहम्मद रफीक गिरफ्तार, 15 दिन की हुई जेल

चेन्नई पुलिस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश करने के मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने कोयंबटूर ब्लास्ट के आरोपी मोहम्मद रफीक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का आरोप है कि रफीक ही पीएम मोदी की हत्या की साजिश रच रहा था।

ये भी पढ़ें - मुंबई: SCO 2018: विदेश मंत्रियों की बैठक शुरू, सुषमा स्वराज बोलीं- आतंकवाद पर हो कड़ी कार्रवाई

एएनआई के मुताबिक, ब्लास्ट केस के आरोपी रहे मोहम्मद रफीक पर तमिलनाडू के एक बिजनेसमैन के फोन पर बातचीत का टैप सामने आया है। जिसमें वो पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने का प्लान बना रहा था।

बता दें कि ये टेलीफोन बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसके बाद तुरंत रफीक को गिरफ्तार कर लिया गया। इस ऑडियो में रफीक को पीएम मोदी की हत्या करने के बारे में सुना जा रहा है कि कैसे वो उनकी हत्या करने वाला है।

ये भी पढ़ें - मुंबई: सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर फैंस का जमावड़ा, मनाया बर्थडे, जानें खास 5 बातें

जानकारी के लिए बता दें कि 1998 कोयंबटूर ब्लास्ट मामले में मोहम्मद रफीक को दोषी मना गया था और उसे सजा भी हुई थी। लेकिन उसने अपनी सजा भी पूरी कर ली है। ब्लास्ट मामले में करीब 58 लोगों की मौत हुई थी और करोड़ों की संपत्ति का नुकसान हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Top