Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PM ने ली राहुल पर चुटकी, कहा- बोलना सीख रहे हैं

देश ईमानदारी के रास्ते पर चल रहा है और विरोधी अपना संतुलन खो रहे हैं

PM ने ली राहुल पर चुटकी, कहा- बोलना सीख रहे हैं
वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को वाराणसी पहुंचे। अपने इस दौरे के दौरान वह 21 सौ करोड़ रुपए के विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास करने पहुंचे। अपने संबोधन में उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारा लगाए कथित आरोप का जवाब दिया। मोदी ने कहा कहा कि राहुल आजकल भाषण सीख रहे हैं। उन्होंने बोलना शुरू किया तो पता चला कि भूकंप की संभावना खत्म हो गई है। इस पैकेट के अंदर क्या है, अब पता चल रहा है। ये भी पता चल रहा है कि लोगों के पास काला धन के साथ काला मन भी है।'
मोदी ने कहा, 'देश ईमानदारी के रास्ते पर चल रहा है और विरोधी अपना संतुलन खो रहे हैं।' मैं राजनेताओं से कहना चाहता हूं कि सवा सौ करोड़ देशवासी अपने स्वार्थ के लिए नहीं, देश के लिए लाइन में लगे हैं, इनको जितना नमन करें, कम है। देश में बहुत बड़ा सफाई अभियान चल रहा है। अगर गंदगी का बड़ा ढेर हो, वहां से गुजरते हैं तो दुर्गंध आती है। एक सीमा में दुर्गध महसूस होती है। लेकिन जब सफाई होती है तो दुर्गंध और ज्‍यादा महसूस होती है।
आजकल आप देख रहे होंगे कि लोगों को कैसी कैसी गंध महसूस हो रही है।' मोदी ने बीएचयू में बड़ा कैंसर हॉस्पिटल बनाने की घोषणा करते हुए कहा कि गरीब से गरीब व्‍यक्ति को सस्‍ते से सस्‍ती दवा और अच्‍छा इलाज कैसे मिले, सही समय पर मिले, इस दिशा में हम काम कर रहे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top