Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोदी ने की शेख हसीना की ट्विटर पर तारीफ, लोगों ने की अलोचना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना की तारीफ करते हुए की गई एक टिप्पणी को लेकर घिर गए हैं।

मोदी ने की शेख हसीना की ट्विटर पर तारीफ, लोगों ने की अलोचना

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना की तारीफ करते हुए की गई एक टिप्पणी को लेकर घिर गए हैं । इस टिप्पणी को लेकर ट्विटर पर उनकी खूब खिंचाई हो रही है। मोदी ने रविवार को ढाका यूनिवर्सिटी में दिए अपने भाषण में शेख हसीना की तारीफ करते हुए कहा था कि वह एक 'महिला होने के बावजूद' आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलेरंस की पॉलिसी अपनाए हुए हैं।

शेख हसीना की यह 'तारीफ' लोगों को हजम नहीं हो रही है। सोशल मीडिया में इसे महिला विरोधी बताते हुए मोदी की जमकर खिंचाई हो रही है। लोग #DespiteBeingAWoman हैशटैग के साथ मोदी की आलोचना कर रहे हैं। हालांकि शेख हसीना के ऑफिस ने इस विवाद पर मोदी का पक्ष लिया है। हसीना के ऑफिस ने बयान जारी कर कहा है कि मोदी की टिप्पणी को इस नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए।
उधर, कांग्रेस नेता रीता बहुगुणा जोशी ने मोदी की टिप्पणी पर कड़ा ऐतराज जताते हुए इसे महिला विरोधी करार दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी मोदी पर तंज कसते हुए कई ट्वीट्स किए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, 'इंदिरा नूई, चंद्रा कोचर, नैना लाल किदवई, अरुंधति भट्टाचार्य कुछ #DespiteBeingAWoman के उदाहरण हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top