Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल का विवादित बयान, जवानों की दलाली कर रहे हैं पीएम

कांग्रेस ने 70 सालों में लोगों को इंसाफ दिया लेकिन केंद्र ने इंसाफ के तराजू को उठाकर फेंक दिया है।

राहुल का विवादित बयान, जवानों की दलाली कर रहे हैं पीएम
नई दिल्ली. देवरिया से दिल्ली में अपनी किसान यात्रा की समाप्ति पर कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर मोदी के खिलाफ बयान दिया है। टीओआई के मुताबिक, अपनी किसान यात्रा के खत्म होने के बाद राहुल ने दिल्ली में कहा कि जो हमारे जवान हैं। जिन्होंने अपना खून दिया है जम्मू-कश्मीर में। जिन्होंने हिंदुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया है। उनके खून के पीछे आप छुपे हुए हो। उनकी आप दलाली कर रहे हो। ये बिल्कुल गलत है। हिंदुस्तान की सेना ने हिंदुस्तान का काम किया है। आप अपना काम कीजिए।
इसके बाद राहुल ने कहा कि ये देश मोदी जी से इंसाफ चाहता है, और ये उनकी जिम्मेदारी है। कहां हैं उनके सारे वादे? मोदी जी ने सबको बैंक अकाउंट देने का वादा किया था लेकिन उन अकाउंट में पैसा नहीं है। उनका हर वादा झूठा है। अपनी 'किसान यात्रा' के दौरान राहुल गांधी को किसानों से मिलते जुलते देखा गया, जिनके बारे में उनका दावा है कि उनकी मांगें वो उद्योगपतियों की हितैषी केंद्र सरकार के सामने जोरशोर से उठा रहे हैं। किसानों के साथ उनकी खाट सभाओं का भी आयोजन किया गया था। जिसने खूब सुर्खियां भी बटोरीं। क्‍योंकि शुरुआती बैठकों में किसान बैठक के बाद खाट उठाकर अपने साथ ही ले गए थे।
उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष की शुरुआत में चुनाव होने हैं, हालांकि अभी तक तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है। राहुल गांधी ने 2014 के लोकसभा चुनावों में पार्टी के प्रचार की कमान संभाली थी, जिसमें कांग्रेस को अपने सबसे बुरे नतीजों का सामना करना पड़ा। उसके बाद तो कांग्रेस को असम और केरल जैसे महत्वपूर्ण राज्‍यों में भी हार का मुंह देखना पड़ा, क्‍योंकि राहुल गांधी चुनाव में हार के ट्रेंड को उलट नहीं पाए।
साल 2012 में चुनाव हारने वाली दलित नेता और बसपा सुप्रीमो मायावती को भी आगामी चुनावों में वापसी की पूरी उम्‍मीद है। बीजेपी एकमात्र बड़ी पार्टी है जिसने अपने मुख्‍यमंत्री पद के उम्‍मीदवार की घोषणा नहीं की है। कांग्रेस ने शीला दीक्षित को उम्‍मीदवार बनाया है जो 15 साल तक दिल्‍ली की मुख्‍यमंत्री रह चुकी हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top