Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चाय-गाय और गंगा-दंगा केंद्र की उपलब्धियां: लालू

इन दिनों लालू प्रसाद यादव सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं और केंद्र सरकार, बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

चाय-गाय और गंगा-दंगा केंद्र की उपलब्धियां: लालू

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मोदी सरकार के 3 साल पूरे होने पर तंज कसते हुए कहा, 'गंगा, गाय और तलाक ही मोदी सरकार की उपलब्धियां हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, चाय-गाय, दंगा-गंगा, फीता-गीता, भ्रम-धर्म, तीन तलाक-तीन दलाल यही हैं तीन साल की उपलब्धियां? तीन साल में और हुआ ही क्या है और होना भी क्या है?

बीजेपी और केंद्र के मंत्री मोदी सरकार अपने 3 साल पूरे होने पर अपनी उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाने के लिए देश भर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रहे है। गौरतलब है कि इन दिनों लालू प्रसाद यादव सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं और केंद्र सरकार, बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

आपको बता दें, केंद्र की एनडीए सरकार को शुक्रवार को तीन साल हो गए। इस अवसर पर पीएम नरेन्द्र मोदी असम पहुंचे और वहां उन्होंने देश के सबसे लम्बे ढोला-सादिया पुल का लोकार्पण किया।
पीएम ने शाम को खानापारा में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे लिए देश का हर कोना दिल्ली हूं। इसलिए हमारी सरकार के तीन साल पूरे होने पर आज मैं यहां हूं। लेकिन पहले ऐसा नहीं होता था।
इससे पहले उन्होंने तिनसुकिया में देश के सबसे लंबे पुल का इनॉगरेशन किया। फिर धेमाजी में इंडियन एग्रीकल्चर रिसर्च इंस्टीट्यूट की नींव रखी। पीएम ने कहा, 'जैसे हमारा शरीर बीमार है, वैसे ही धरती माता भी बीमार है।
इसी के लिए यहां इंडियन एग्रीकल्चर रिसर्च इंस्टीट्यूट की नींव रखी है। जहां किसान खेतों की मिट्टी की जांच करा सकें। अब ग्रीन नहीं, एवरग्रीन रेवोल्यूशन की बात होनी चाहिए।'
Next Story
Top