Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब सेना मानव ढाल की तरह करेगी ओवैसी का इस्तेमाल!

ओवैसी ने कहा कि कश्मीर मसले पर अपनी विफलता छुपाने के लिए मोदी सरकार में मेजर नितिन गोगई को सम्मानित किया है।

अब सेना मानव ढाल की तरह करेगी ओवैसी का इस्तेमाल!
ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर करारा तंज कसते हुए कहा कि कश्मीर मसले पर केंद्र सरकार की रणनीति विफल रही है।
ओवैसी ने कहा कि कश्मीर मसले पर अपनी विफलता छुपाने के लिए मोदी सरकार में मेजर नितिन गोगई को सम्मानित किया है। उन्होंने कहा कि कश्मीर मसले पर केंद्र सरकार के पास न तो कोई स्पष्ट द्रष्टिकोण ही है और ना ही कोई ख़ास रणनीति।
ओवैसी ने घाटी में पीडीपी-बीजेपी की गठबंधन सरकारके शासन को विफल कहा। मेजर गोगोई द्वारा कश्मीरी युवक को मानव ढाल की तरह इस्तेमाल किये जाने के बाद मिले सम्मान पर ओवैसी ने कहा कि सरकार का काम है नागरिकों को सुरक्षा प्रदान करना और उन्हें मुख्य धारा में लाना लेकिन राज्य सरकार ऐसा करने में विफल रही है।
ओवैसी ने ये बयान सीएनएन न्यूज 18 को दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिंचाई हुई है। ओवैसी के इस बयान से खफा एक एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि अगली मानव ढाल की तरह ओवैसी को ही बांधो।
जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि ओवैसी और उसके भाई को जीप से बांधकर पूरे हिन्दुस्तान में घुमाना चाहिए।
जबकि एकयूजर ने जवानों के पक्ष में कमेंट कर लिखा कि पत्थर खाते जवानों के लिए कोई अवार्ड वापसी नहीं होती, पर वही जवान अवार्ड पाए तो आतंक के हमदर्दों के पेट में जलन होनी स्वभाविक है।
Next Story
Top