Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दलितों को मारा और अल्पसंख्यकों को सताया जा रहा है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, ''मोदी ने देश में युवाओं के लिए नौकरियां पैदा करने के लिए कुछ नहीं किया।''

दलितों को मारा और अल्पसंख्यकों को सताया जा रहा है: राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को बेंगलुरु में 'नेशनल हेराल्ड' अखबार का स्मारक एडिशन लॉन्च किया। कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी मुख्य अतिथि थे।

इस दौरान राहुल ने कहा कि मौजूदा वक्त में जो लोग सच्चाई के साथ हैं, उन्हें दरकिनार किया जा रहा है, दलितों को मारा जा रहा है, अल्पसंख्यकों को सताया जा रहा है और मीडिया को धमकाया जा रहा है।

इस मौके पर राहुल ने कहा कि मुझे उम्मीद है नेशनल हेराल्ड सच्चाई लिखेगा। राहुल ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के युवाओॆ के लिए नौकरियां पैदा करने के लिए कुछ नहीं किया।

एक स्टुडेंट को पास होने के लिए 100 में से कम से कम 40 नंबर की जरूरत होती है, लेकिन मोदी को इस मामले में जीरो नंबर देता हुं। राहुल ने आगे कहा कि एनडीए सरकार सरकार पबलिसिटी के लिए बहुत पैसे खर्च करती है, लेकिन कांग्रेस के पास इतने पैसे नहीं है क्योंकि वो सरकार के पैसे इस्तमाल नहीं करते।

इस कार्यक्रम के दौरान उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी और राज्यपाल वजूभाई रुदाभाई वाला भी मौजुद रहे। उन्होंने आगे कहा कि मौजुदा समय में दलितों को मारा जा रहा है, अल्पसंख्यकों को सताने के साथ-साथ मीडिया को धमकाया भी जा रहा है।

आपको बता दें, नेशनल हेराल्ड का प्रकाशन 1938 में प्रारंभ हुआ था। बाद में बंद होने के बाद इसका डिजिटल वर्जन पिछले साल नवंबर महीने में शुरू किया गया।

Next Story
Top