Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

झांसी रैली: ''फेयर एंड लवली'' स्कीम पर फिर बरसे राहुल

पीएम उद्योगपतियों के लिए फेयर एंड लवली जैसी स्कीम लाए हुए हैं।

झांसी रैली:
नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने काला धन बाहर लाने के लिए लाई गई केंद्र सरकार की आय घोषणा योजना पर हमला किया है। राहुल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फेयर एंड लवली जैसी योजना लेकर आए हैं। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, इस योजना का मजाक उड़ाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री बड़े उद्योगपतियों का काला धन सफेद करने के लिए फेयर एंड लवली जैसी स्कीम लाए हुए हैं। काश ऐसी कोई स्कीन वे गरीबों और किसानों के लिए भी लाते।
राहुल ने कहा कि उनकी खाट सभा में कुछ गरीब जरूरतमंद किसान खटा उठा कर ले गए तो उन्हें चोर बोला जा रहा है लेकिन जो हजारों करोड़ रुपए लेकर भाग गए, उन्हें डिफॉल्टर कहते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का विदेश जाना भी ठीक है और वहां जाकर सेल्फी लेना भी ठीक है लेकिन मोदी कभी कभी गरीब और किसानों के साथ भी सेल्फी लेने नजर आते तो अच्छा लगता।
राहुल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार केवल बड़े उद्योगपतियों को मजबूत करने का प्रयास कर रही है। पिछड़ों, कमजोरों, किसानों और गरीबों के लिए वह कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने यूपीए सरकार के समय की उपलब्धियां गिनाते हुए किसानों और गरीबों के लिए उठाए गए कदमों का जिक्र भी किया।
इससे पहले राहुल गांधी रविवार की सुबह रानी लक्ष्मीबाई पार्क पहुंचे, जहां उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई की मूर्ति पर माला चढ़ा कर उनको श्रद्धांजलि दी। बाद में वे रानी लक्ष्मीबाई की सहयोगी रहीं वीरंगना झलकारी बाई तिराहा पहुंचे और उनकी प्रतिमा पर भी माला चढ़ाई। कांग्रेस उपाध्यक्ष का काफिला फिर झांसी की गली चौराहों में घूमा। लोगों की भीड़ ने हाथ हिलाकर उनका अभिनंदन किया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top