Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोदी की अपील, कहा- दिवाली के शुभकामना संदेश ''सुरक्षा बलों'' को भेजें

प्रधानमंत्री ने पिछले साल सियाचिन में जवानों के साथ दिवाली मनाई थी।

मोदी की अपील, कहा- दिवाली के शुभकामना संदेश
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से दिवाली को सुरक्षा बलों के नाम करने की अपील की है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि 'इस दिवाली, चलिए अपने सुरक्षा बलों को याद करें जो लगातार हमारे देश की रक्षा करते हैं। जय हिंद।' उन्होंने लोगों से नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए अपने-अपने शुभकामना संदेशों को सुरक्षा बलों तक भेजने की अपील की है। प्रधानमंत्री ने एक विडियो संदेश भी ट्वीट किया है।
4 मिनट लंबे विडियो की शुरुआत एक प्यारे से बच्चे से होती है जो एक खत के साथ जवानों को 'थैंक यू' रॉकेट भेजता है। विडियो में एक मां दिवाली पर अपने बेटे के घर आने का इंतजार करती दिख रही है। विडियो के आखिर में प्रधानमंत्री की भावनात्मक अपील है। प्रधानमंत्री कहते हैं, 'मेरे प्यारे देशवासियों, हर त्योहार में हम अपनों को याद करते हैं। इस दीपावली में हम सभी देशवासियों को हमारी रक्षा के लिए, हमारी सुख चैन की जिंदगी के लिए अपना जीवन खपा देने वाले सुरक्षाबलों को दीपावली की शुभकामनाएं भेजें।
नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए भेजें संदेश
मैंने अभी-अभी देश के जवानों को शुभकामना संदेश भेजी है। आप भी मेरे साथ जुड़िए, सवा सौ करोड़ देशवासी अगर वीरों, जवानों के साथ खड़े रहते हैं तो उनकी ताकत सवा सौ करोड़ गुना बढ़ जाती है। प्रधानमंत्री ने लोगों से नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए अपने-अपने शुभकामना संदेशों को सुरक्षा बलों तक भेजने की अपील की है। पीएम ने यह अपील उस समय की है जब सरहद पर तनाव की स्थिति है। प्रधानमंत्री ने पिछले साल सियाचिन में जवानों के साथ दिवाली मनाई थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top